S M L

नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने दीपिका को भेजा ये खास तोहफा, क्या है माजरा?

रणबीर कपूर के पेरेंट्स ने उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को ऐसा क्या गिफ्ट भेजा है जिसकी इंटरनेट पर भी चर्चा की जा रही है?

Updated On: Jan 27, 2018 11:59 AM IST

Akash Jaiswal

0
नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने दीपिका को भेजा ये खास तोहफा, क्या है माजरा?

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का भले ही काफी समय पहले ब्रेक-अप हो गया था. लेकिन आज भी रणबीर के पेरेंट्स नीतू सिंह और ऋषि कपूर दीपिका से उतना ही प्यार करते हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में नीतू और ऋषि ने दीपिका के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे ये बात साबित होती है.

दरअसल, फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस से नीतू और ऋषि काफी प्रभावित हुए हैं. फिल्म में उन्हें दीपिका की एक्टिंग बेहद पसंद आई. इसलिए उन्होंने स्पेशली एक खूबसूरत सा गुलदस्ता दीपिका को भेजकर फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें बधाई दी.

नीतू और ऋषि की तरफ से ये जेस्चर देखकर दीपिका काफी खुश हुईं. उन्होंने इस गुलदस्ते की एक फोटो शेयर करके लिखा, “कल आप दोनों को देखकर काफी अच्छा लगा. आपके प्यार और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद.”

फिल्म ‘पद्मावत’ के खिलाफ चल रहे विरोध के दौरान शुरू से ही दीपिका इस फिल्म को लेकर काफी कॉंफिडेंट थी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त भी दीपिका ने राजपूत करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा था कि ये फिल्म रिलीज होकर रहेगी.

दीपिका के इस रवैये के चलते उन्हें काफी धमकियों का भी सामना करना पड़ा. बावजूद इसके दीपिका टस से मस नहीं हुईं और अब उनकी ये मेहनत रंग लाती नजर आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi