S M L

रणबीर कपूर ने कॉल कर पूछा कुछ ऐसा कि हैरान रह गए करण जौहर

मैं आपकी गर्लफ्रेंड को कहना चाहूंगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे हसबैंड हो

Updated On: Aug 30, 2018 07:55 PM IST

Arbind Verma

0
रणबीर कपूर ने कॉल कर पूछा कुछ ऐसा कि हैरान रह गए करण जौहर
Loading...

कुछ दिनों पहले करण जौहर अपनी अगली फिल्म ‘तख्त’ को लेकर काफी सुर्खियों में थे लेकिन अब वो अपने नए रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस शो पर करण प्यार से जुड़े हर सवाल का जवाब लोगों को देते रहते हैं. हालांकि, इसमें केवल आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी हैं जो उनके शो पर कॉल कर सलाह लेते हैं.

रणबीर ने किया करण को कॉल

रणबीर के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो आजकल आलिया के प्यार में पींगे भर रहे हैं. सोशल मीडिया दोनों की खबरों से पटी पड़ी रहती है. हाल ही में रणबीर ने करण जौहर इस शो पर कॉल किया और पूछा कि, ‘अगर आप एक रिलेशन में कोई गलती करते हो तो फिर दूसरे रिलेशन में भी वही गलती दोहराते हो तो उस गलती को सुधारने का रास्ता क्या है?’ इस सवाल के जवाब में करण ने कहा कि, ‘अगर आप हर रिलेशन में वही गलती दोहराते हैं तो आपको तुरंत रिलेशन से बाहर निकल जाना चाहिए. आप हर रिलेशन में एक ही गलती बार-बार नहीं कर सकते हो. आपके रिलेशन में कुछ न कुछ कमी जरूर है जिसकी वजह से आप एक गलती बार-बार दोहरा रहे हैं.’

रणबीर ने करण से पूछा कुछ ऐसा

इस सवाल के जवाब के बाद रणबीर ने करण से पूछा कि क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड को कुछ सलाह देना चाहेंगे? करण इस सवाल पर बहुत ही सीधा जवाब देते हैं और कहते हैं कि, ‘मैं आपकी गर्लफ्रेंड को कहना चाहूंगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे हसबैंड हो. वैसे मैंने ये सलाह तुम्हारी गर्लफ्रेंड को दे दी है रणबीर.’ करण जौहर के इस जवाब से ये तो समझ ही आता है कि वो किसके बारे में बात कर रहे हैं. उनका साफ तौर पर इशारा आलिया भट्ट की तरफ था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi