S M L

Video: माहिरा ने रणबीर से कहा, 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो'

माहिरा खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं

Updated On: Apr 17, 2018 08:59 PM IST

Akash Jaiswal

0
Video: माहिरा ने रणबीर से कहा, 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो'

माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट अदनान अंसारी के साथ राजकपूर के एक सॉन्ग को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में माहिरा रणबीर के दादा राज कपूर की फिल्म ‘चोरी चोरी’ (1956) के सॉन्ग पर अपनी अदाओं से जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. यह गाना असल में राज कपूर और नर्गिस दत्त पर फिल्माया गया था.

آئ لو یو!!. @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. यूजर्स अब इस वीडियो को देखकर एक बार फिर रणबीर और माहिरा के रिलेशन को लेकर बात कर रहे हैं. गौरतलब है कि 2017 में न्यूयॉर्क से माहिरा और रणबीर की एक फोटो देखने को मिली थी जिसमें वो दोनों एक साथ सिगेरट पीते हुए नजर आ रहे थे. ये फोटो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुई कि रणबीर और माहिरा को इसके लिए अपनी सफाई तक पेश करनी पड़ी.

मीडिया में खबरें आई कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर अब माहिरा को डेट कर रहे हैं. न्यूयॉर्क से आई इनकी फोटोज ने इन खबरों को और भी बढ़ावा दे दिया जिसके बाद रणबीर और माहिरा ने मीडिया में स्टेटमेंट जारी करके कहा कि वो दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi