S M L

रणबीर ने कर दी ‘गलती से मिस्टेक’, किंग खान के गानों का उड़ाया मजाक

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने अब तक वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है

Updated On: Jul 05, 2018 11:59 AM IST

Arbind Verma

0
रणबीर ने कर दी ‘गलती से मिस्टेक’, किंग खान के गानों का उड़ाया मजाक

रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों वो कई मीडिया हाउसेज में इंटरव्यू के लिए भी जा रहे है. अभी हाल ही में रणबीर ने एक ऐसे ही इंटरव्यू में हिस्सा लिया जिसमें उन्हें बॉलीवुड का कोई गाना गाने को कहा गया. रणबीर ने शाहरुख खान की फिल्म का गाना गाया लेकिन उन्हें उन गानों के बोल याद नहींल रह पाए और फिर वो कर गए ‘गलती से मिस्टेक’.

रणबीर से हुई गलती से मिस्टेक

एक मीडिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर के साथ एक गेम खेला गया जिसमें उन्हें फिल्म का गाना गाने को कहा गया लेकिन जब रणबीर ने गाना शुरू किया तो व उन गानों के शब्द ही भूल गए. फिर क्या था, उन्हें जो भी मन में आया वो गाते चले गए. उन्होंने शाहरुख की फिल्म का गाना ‘जिया जले जां जले’ गाया साथ ही वाणी कपूर की फिल्म का गाना ‘नशे सी चढ़ गई ओये’ भी गाया लेकिन उन्हें किसी भी गाने के बोल याद ही नहीं थे. जबकि वो बचपन से ही इंग्लिश गानों के दीवाने रहे हैं. हो सकता है इसीलिए उन्हें हिंदी गानों के बोल याद नहीं रहते.

250 करोड़ की कमाई की

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. ट्रेड पंडित ऐसा कह रहे हैं कि ये फिल्म आने वाले दिनों में ‘पद्मावत’का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi