S M L

Inside Scoop: जब बहू बनने का टूटा सपना तो कटरीना ने किया नीतू सिंह को इग्नोर

एक समय था जब कैटरीना नीतू सिंह के साथ अपने रिश्ते जोड़ने की कोशिशें कर रहीं थी लेकिन अब हालत बदल चुके हैं

Updated On: Jun 13, 2018 01:41 AM IST

Akash Jaiswal

0
Inside Scoop: जब बहू बनने का टूटा सपना तो कटरीना ने किया नीतू सिंह को इग्नोर

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद अब इनके रिश्ते के मायने भी बदल चुके हैं. एक समय था जब कैटरीना रणबीर ही नहीं बल्कि उनकी मॉम नीतू सिंह का भी दिल जीतने में लगी हुईं थी लेकिन अब ब्रेकअप के बाद सब बदल सा गया है. एक तरफ जहां रणबीर आलिया के साथ खुश हैं वहीं कैटरीना रणबीर और उनके परिवारवालों से कन्नी काटती हुईं नजर आ रही हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को कैटरीना मुंबई के एक पॉपुलर स्पोर्ट्स बार में अपने दबंग टूर कॉन्सर्ट के लिए रिहर्सल कर रहीं थे. उसी बिल्डिंग में मौजूद गेस्ट्रोपब में रणबीर की मॉम नीतू सिंह अपनी दोस्त रीमा जैन और वरुण धवन की मॉम लाली धवन के साथ लंच कर रही थी.

Neetu Kapoor and Laali Dhawan snapped post lunch in Juhu today #instadailly #instalike #instalove #photooftheday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, “कैटरीना कैफ ने देखा कि नीतू लिफ्ट से बाहर आ रही हैं. ये देखकर कैटरीना वापस स्पोर्ट्स बार में अंदर चली गईं जहां वो रिहर्सल कर रहीं थी. ये बात तो साफ है कि वो वहां नीतू से नहीं मिलना चाहती थी. वहीं दूसरी ओर ये बात तो तय नहीं है कि नीतू ने कैटरीना की देखा की नहीं लेकिन कैटरीना ने नीतू को जरूर देखा और उन्होंने फटाक से अपना रास्ता बदल लिया ताकि उनका आमना-सामना न हो जाए.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi