S M L

Inside Scoop: क्या रणबीर के कारण दीपिका-रणवीर की शादी में हो रही है देरी?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की औपचारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है

Updated On: Jun 05, 2018 06:21 PM IST

Akash Jaiswal

0
Inside Scoop: क्या रणबीर के कारण दीपिका-रणवीर की शादी में हो रही है देरी?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की घोषणा का इतंजार सिर्फ मीडिया ही नहीं बल्कि उनके लाखों फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं. वैसे तो रणवीर और दीपिका से इनकी शादी को लेकर जब भी कोई सवाल किया गया है ये अक्सर बहाने बनाकर उसे टालते नजर आए हैं. अब मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया कि हो सकता है रणबीर कपूर के कारण ही दीपिका रणवीर के साथ शादी को लेकर पक्के तौर पर आगे नहीं आ रही हैं.

हाल ही में खबर आई कि रणवीर और दीपिका आनेवाले अक्टूबर के महीने में स्विटजरलैंड में अपनी शादी रचाएंगे. लेकिन अब कहा जा रहा है कि इनकी शादी में अभी और देरी हो सकती है. दरअसल, दीपिका को कमिटमेंट करने में दिक्कत है जिसके चलते शादी के लिए अभी रणवीर को और इंतजार करना पड़ सकता है.

दीपिका के कमिटमेंट न कर पाने की असली वजह हैं रणबीर कपूर. एक समाचार पत्र में रणवीर-दीपिका के एक दोस्त ने बताया कि जब दीपिका रणबीर के साथ रिलेशन में थी तो वो उनके साथ ही अपना जीवन देखती थी. वो अपने प्रेम की खातिर अपना करियर और सब कुछ न्योछावर करने को तैयार थी. साथ वो रणबीर के साथ अपना परिवार और अपने बच्चे तक सोच चुकी थी. लेकिन इसी बीच उनका ब्रेकअप हो गया.

देखा जाए तो रणबीर कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर सेट हो गए लेकिन दीपिका अपने टूटे हुए दिल के साथ अकेली रह गईं. यही वजह है कि अब दीपिका को ये डर सता रहा है कि कहीं एक बार फिर उनका सपना इसी तरह से न बिखर जाए और इसलिए वो रणवीर के साथ कमिटमेंट करने में थोड़ी असहज महसूस कर रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi