S M L

रणबीर कपूर ने माहिरा खान के साथ अपनी वायरल फोटोज पर तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर और माहिरा खान की इन फोटोज को देखकर इनके रिलेशन की खबरें मीडिया में आग की तरह फैल गई थी  

Akash Jaiswal Updated On: Sep 23, 2017 06:47 PM IST

0
रणबीर कपूर ने माहिरा खान के साथ अपनी वायरल फोटोज पर तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की न्यूयॉर्क से कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. ये फोटोज मीडिया से लेकर इंटरनेट और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी.

वैसे तो रणबीर माहिरा के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर बोलने से बचते आए हैं. पर इस बार रणबीर ने माहिरा के साथ उनके वायरल फोटोज के पीछा का सच मीडिया को बताया.

रणबीर द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, “पिछले कुछ महीनों में माहिरा को मैंने करीब से जाना है. वो एक सफल और बहुत अच्छी इंसान हैं. इसलिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और उन्हें अडमायर करता हूं. ये बहुत गलत है की इस तरह से उनके बारे में बातें की जा रही है और उन्हें जज किया जा रहा है. दुख की बात ये भी है क्योंकि वो एक महिला हैं उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है”

आगे उन्होंने कहा, “मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की नकारात्मकता को बंद करें और इश्वर द्वारा दी गई इस सुंदर जिंदगी के साथ आगे बढे. प्रेम और शान्ति.”

इसी के साथ उन्होंने नोट भी लिखा, ‘सिगरेट पीना और नफरत करना दोनों ही सेहत के खराब है.”

दरअसल, रणबीर और माहिरा की इन फोटोज में ये दोनों सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे थे. इसी के चलते रणबीर ने आखिर में ये नोट लिखकर अपनी सफाई पेश की है.

रणबीर और माहिरा की वायरल फोटोज पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा

इनके फोटोज के बारे में जब ऋषि कपूर से भी पुछा गया तो उन्होंने कहा कि रणबीर यंग और अनमैरिड हैं. वो किसी से भी मिल सकते हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi