S M L

OMG: अमिताभ बच्चन को रणबीर कपूर ने दिया नायाब तोहफा, पढ़ें

अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर एक साथ अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर जितने इनके फैन्स उत्साहित हैं उससे कई ज्यादा उत्साह में फिल्म के सितारे नजर आते हैं

Updated On: Jan 31, 2019 09:16 AM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: अमिताभ बच्चन को रणबीर कपूर ने दिया नायाब तोहफा, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर एक साथ अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर जितने इनके फैन्स उत्साहित हैं उससे कई ज्यादा उत्साह में फिल्म के सितारे नजर आते हैं. ये पहली बार है जब अमिताभ और रणबीर किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. जिस वजह से इस जोड़ी की यह फिल्म और भी खास बन गई है. इसके साथ ही अमिताभ पहले भी बता चुके हैं कि रणबीर के साथ काम करना उनके लिए एक अच्छा अनुभव रहा है. रणबीर के साथ काम करने को लेकर अमिताभ बच्चन ने आज एक पोस्ट साझा की है. जिसमें यो रणबीर के साथ खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं. देखिए अमिताभ बच्चन की यह खास पोस्ट.

अमिताभ और रणबीर कपूर की ये तस्वीर कमाल की है जिसमें ये जोड़ी मस्तीभरे अंदाज में सेल्फी लेते दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने रणबीर को शुक्रिया करते हुए लिखा '' शुक्रिया रणबीर कपूर मुझे जीवन का अमृत देने के लिए, संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार.अभी तक शरीर उत्तेजित , उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है.'' अमिताभ की इस खस पोस्ट के बाद से ही दोनों के फैन्स कन्फुज हैं कि रणबीर कपूर ने अमिताभ को ऐसा क्या मूलमंत्र दिया है.

[ यह भी पढ़ें: Buzz: 'मणिकर्णिका' देखने पहुंची वहीदा रहमान और आशा पारेख, कंगना को कही ये बात, पढ़ें ]

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि कैसे उन्हें आज की युवा पीढ़ी जीवन जीने और जिंदगी को दूसरी तरह से सोचना सिखाती है. अमिताभ ने लिखा ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान कैसे उन्होंने आयन और रणबीर के साथ समय बिताया और उनसे बहुत कुछ सिखा. आपको बता दें, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi