S M L

अब चीन में धमाल मचाएगी रणबीर कपूर की ‘संजू’, जल्द होगी रिलीज

अब तक कई भारतीय फिल्में चीन में रिलीज की जा चुकी हैं, जिनमें सबसे पहली फिल्म थी आमिर खान की ‘दंगल’

Updated On: Jul 21, 2018 10:07 AM IST

Arbind Verma

0
अब चीन में धमाल मचाएगी रणबीर कपूर की ‘संजू’, जल्द होगी रिलीज

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का जलवा अब भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. लेकिन अब जो खबर इस फिल्म से जुड़ी आ रही है, उसे जानकर फैंस काफी खुश होंगे. अब फिल्म निर्माता चीन में फिल्म को रिलीज करने का मन बना रहे हैं.

चीन में रिलीज होगी संजू

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने पीटीआई को बताया है कि चीन के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स हमारे पास आए. सभी ने ‘संजू’ देखी और अब इस फिल्म को अपने देश में रिलीज करना चाहते हैं. हम इस फिल्म को जापान और साउथ कोरिया में भी रिलीज करने की सोच रहे हैं. विजय ने इसके साथ ही ये भी बताया कि फॉक्स स्टार बहुत जल्द ‘जॉली एलएलबी’ को भी चीन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है.

कई फिल्में हो चुकी हैं चीन में रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अब तक कई भारतीय फिल्में चीन में रिलीज की जा चुकी हैं, जिनमें सबसे पहली फिल्म थी आमिर खान की ‘दंगल’ जिसने वहां जबरदस्त कमाई की. उसके बाद रिलीज हुई सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’, फिर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, फिर ‘हिंदी मीडियम’, फिर आमिर की ही ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ चीन में रिलीज होने जा रही है. इन सभी फिल्मों ने वहां के बाजार से जबरदस्त कमाई की. और अब ये देखना होगा कि ‘संजू’ वहां के बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi