S M L

क्या प्रोड्यूसर्स की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगे रणबीर? बॉक्स ऑफिस पर लगा है इतने करोड़ का दांव

रणबीर कपूर इन दिनों कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं

Updated On: May 21, 2018 05:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
क्या प्रोड्यूसर्स की उम्मीदों पर खरा उतर पाएंगे रणबीर? बॉक्स ऑफिस पर लगा है इतने करोड़ का दांव

रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म ‘सावरियां’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपनी पर्सनालिटी से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. आज रणबीर के पास फिल्म प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर पर इस समय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है.

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर इन दिनों मल्टीपल प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. उनकी फिल्मों पर कई बड़े प्रोड्यूसरों ने पैसा लगाया हुआ है. हम आपको बताते हैं कि ये फिल्मों कौन कौनसी हैं और किसपर औसतन कितना पैसा इंवेस्ट किया गया है.

'संजू' 100-110 करोड़

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर के साथ ही परेश रावल, जिम साराभ, सोनम कपूर, विक्की कौशल, दिया मिर्जा और मनीषा कोइराला नजर आएंगी. ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है.

'ब्रम्हास्त्र' 100 करोड़

रणबीर फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के लिए भी शूट कर रहे हैं. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस कर रही है और इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी. ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज हो रही है.

'शमशेरा' 120 करोड़

यशराज फिल्म्स ने हाल ही रणबीर अपूर के साथ अपने इस फिल्म की घोषणा की. बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन बेस्ड फिल्म है जिसमें रणबीर बेहद अलग अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर दी जाएगी और साल के अंत तक इसका काम पूरा कर लिया जाएगा.

अजय देवगन- रणबीर कपूर स्टारर अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट 70- 80 करोड़

इन सभी फिल्मों के अलावा रणबीर अजय देवगन के साथ फिल्म निर्देशक लव रंजन की एक फिल्म में भी नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर कुछ ही दिन पहले घोषणा की गई. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसकी शूटिंग 2019 में शुरू की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi