S M L

'मैं तैमूर का फैन हूं, अक्सर उनकी फोटोज को चोरी छिपे देखता हूं' : रणबीर कपूर

तैमूर अली खान के फैंस की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है

Updated On: Jun 16, 2018 01:46 PM IST

Akash Jaiswal

0
'मैं तैमूर का फैन हूं, अक्सर उनकी फोटोज को चोरी छिपे देखता हूं' : रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अपने भांजे तैमूर अली खान को लेकर एक नई बात बताई है. रणबीर ने एक मीडिया चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में इस बात को कन्फेस किया कि वो खुद भी तैमूर अली खान के फैन हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को स्टॉक करते हैं.

रणबीर ने कहा, “सच कहूं तो मैं उनकी फोटोज को छोरी छिपे देखता हूं क्योंकि मैं उनको लेकर काफी ऑब्सेस्ड हूं. मेरे पास ये मौका और अच्छी किस्मत है कि मैं उसे अपनी गोद में ले सकता हूं. ये एक बेहद अनोखा अनुभव है. मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी रॉयल चीज को पकड़ रहा हूं. जब आप उन्हें देखता हैं तो आपको भी बेहतर महसूस होता है. मैं खुद भी तैमूर का फैन हूं.”

taimur

रणबीर ने कहा कि जब वो और उनकी बहन रिद्धिमा छोटे थे तब इस प्रकार का मीडिया अटेंशन उन्हें नहीं मिला. उन्होंने कहा, “उस समय कैमरा फोन्स नहीं थे और ना ही तब पापाराजी थी लेकिन हमें भी अलग तरह का अटेंशन मिलता था. जब कभी मैं और मेरी बहन स्कूल या फिर कहीं बाहर जाते थे तो लोग जानते थे कि हम ऋषि कपूर के बच्चे हैं और वो हमें अच्छे रूप में देखते थे. ये बेहद अनोखा अनुभव था. अपने पेरेंट्स के नाम के साथ चलने में बड़ा गर्व महसूस होता है.”

आपको बता दें कि रणबीर जल्द ही फिल्म ‘संजू’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा वो आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi