S M L

खुलासा: कॉलेज के दिनों में मैंने ड्रग्स लिया था: रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने ड्रग्स को लेकर अपनी जीवन से जुड़ी ये एहम बात बताई है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 02, 2018 05:31 PM IST

0
खुलासा: कॉलेज के दिनों में मैंने ड्रग्स लिया था: रणबीर कपूर

फिल्म ‘संजू’ में जिस तरह से रणबीर कपूर ने संजय दत्त के ड्रग्स की लत वाले किस्से को बड़े पर्दे पर पेश किया है उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. सीन में रणबीर बिलकुल एक ड्रग एडिक्ट की तरह नजर आए. अब रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक अनसुनी बात को मीडिया के साथ शेयर किया है. रणबीर ने बताया कि वो भी अपने कॉलेज के दिनों में ड्रग्स का स्वाद चख चुके हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल पर खबर एक में रणबीर ने कहा, “मैं जब कॉलेज में था तब मैंने ड्रग्स ट्राय किया था और मैं इस बुरी लत में पड़ गया था. बाद में मैंने एहसास किया कि अगर इसी तरह से मैंने ड्रग्स का सेवन जारी रखा तो जिंदगी में मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा. फिल्म में उस सीन को करने के लिए भी मैंने काफी रिसर्च किया था.”

इसके बाद रणबीर ने कहा कि ड्रग्स आज की पीड़ी के लिए बेहद खतरनाक है और इससे दूर रहने में ही भलाई है. उन्होंने कहा, “ये फिल्म बच्चे और युवा पीड़ी के लिए सीख है कि पांच मिनट का मजा आपकी जिंदगी तबाह कर सकता है. ये सबसे बेकार चीज है. संजय दत्त काफी हिम्मतवाले थे और एक योद्धा थे जो इससे बाहर आए और एक सुपरस्टार बने.”

रणबीर ने कन्फेस किया कि उन्होंने कोई हार्ड ड्रग्स नहीं किया लेकिन एक चीज है जो उनकी आदत बन गई है. उन्होंने कहा, “हर आदमी अपनी जिंदगी में गलतियां करता है और मैं फिलहाल निकोटीन का आदी हूं जोकि ड्रग्स से भी बदतर है. साथ ही मुझे मीठे चीजों की भी लत है.”

आपको बता दें कि रणबीर अब जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi