S M L

Clash : अब होगी आमने-सामने की लड़ाई, क्रिसमस पर रिलीज होगी रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' तो सलमान की 'किक 2'

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 3 भाग में रिलीज होगी. जिसका पहला भाग अगले साल रिलीज होगा

Updated On: Nov 13, 2018 02:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Clash : अब होगी आमने-सामने की लड़ाई, क्रिसमस पर रिलीज होगी रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' तो सलमान की 'किक 2'

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बेहद व्यस्त है. ऐसे में इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी घोषणा करदी है. जी हां करण जौहर ने ट्वीट करते हुए बताया है कि अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. देखिए करण का यह खास ट्वीट.

WhatsApp Image 2018-11-13 at 1.59.29 PM हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर चर्चा करते हुए बताया कि ' मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह वाकई एक कदम आगे की चीज है. यह सिनेमा के आगे का स्तर है.' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने बताया कि ऐसी फिल्म भारत में पहले कभी नहीं बनी है.' आलिया की यह बातें सुनकर दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. आपको बता दें, इस फिल्म के साथ सलमान खान की किक 2 भी रिलीज होगी जो सलमान खान की हिट फिल्म किक का सीक्वल होगी. वहीं सलमान और रणबीर को अपने सामने देखना मजेदार होगा. वहीं आलिया और रणबीर कपूर के फैन्स इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए भी बेताब हैं. आपको बता दें, यह फिल्म 3 भाग में रिलीज होगी. जिसका पहला भाग अगले साल रिलीज होगा.

[ यह भी पढ़ें : रणवीर और दीपिका शादी की पार्टी में करने वाले हैं ये खास काम, ऐसी है उनकी प्लानिंग ]

आपको बता दें, इस फिल्म में इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में बुल्गारिया में खत्म हुई है. जिसके बाद इस वक्त मुंबई में इस फिल्म की गाने की शूटिंग जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi