विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

‘जग्गा जासूस: सलमान के बाद अब रणबीर फिल्म फ्लॉप होने पर लौटाएंगे पैसा

रणबीर कपूर ने कहा है की अगर डिस्ट्रीब्यूटर्स को ‘जग्गा जासूस’ से घाटा हुआ तो वो उसकी भरपाई करेंगे

Akash Jaiswal Updated On: Jul 13, 2017 02:51 PM IST

0
‘जग्गा जासूस: सलमान के बाद अब रणबीर फिल्म फ्लॉप होने पर लौटाएंगे पैसा

रणबीर ने हालही में कहा है की अगर उनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ फ्लॉप होती है तो वो उसकी भरपाई करेंगे और डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा लौटाएंगे. रणबीर का कहना है कि अगर वो फिल्म से पैसा कमाते हैं पर वही दूसरी और डिस्ट्रीब्यूटर्स को घाटा होता है तो वो उसका खामियाजा भुगतने को तैयार हैं.

पत्रकारों से बातचीत में रणबीर ने कहा, “ये सब 1950 से मेरे दादाजी (राज कपूर) के जमाने से चला आ रहा है जहां इस तरह से फिल्म बनाई जाती है जिसमें सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्की डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्स्हिबिटर्स को भी मुनाफा हो. ये एक अच्छी कोशिश है. अगर किसी को फिल्म में घाटा हुआ है पर आपने मुनाफा कमाया है तो आप उसके घाटे की भरपाई अपने मुनाफे से कर सकते है. पर ये व्यक्ति और फिल्म पर निर्भर करता है.”

रणबीर ने उदाहरण देते हुए आगे ये बताया कि, “ ’जब मेरा नाम जोकर’ फिल्म आई थी तो डिस्ट्रीब्यूटर्स को घाटा हुआ था. इसलिए जब ‘बॉबी’ रिलीज हुई तो मेरे दादाजी ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को एक्स्हिबिटर्स के मुकाबले एक बड़ा हिसा दिया. इसलिए अगर मेरी फिल्म फ्लॉप होती है पर मुझे उससे मुनाफा होता है तो मैं जरूर डिस्ट्रीब्यूटर्स को इसकी भरपाई करूंगा.”

ट्यूबलाइट: सलमान के घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स, पिता सलीम खान ने कहा लौटाएंगे पैसा

रणबीर ने अपनी बातो से ये तो साफ कर दिया कि वो सलमान के नहीं बल्की अपने अपने दादाजी के आदर्शों पर चल रहे हैं. पर रणबीर के इस स्टेटमेंट ने ये सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो सकती है?

खैर वो तो अब फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi