विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रणबीर से होगी विक्की कौशल के डांस की टक्कर

खलनायक के गाने पर झूमेंगे दो सितारे, पहली बार दिखेंगे एक साथ

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 25, 2017 05:47 PM IST

0
रणबीर से होगी विक्की कौशल के डांस की टक्कर

रणबीर कपूर के डांस के हुनर से तो सभी परिचित हैं, लेकिन उनके इस हुनर में साथ देंगे मसान फेम विक्की कौशल. रणबीर कपूर और विक्की कौशल खलनायक के गाने पर डांस करते दिखाई देंगे वो भी संजय दत्त की बायोपिक में.

इस फिल्म में विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभाने वाले हैं. ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि विक्की कौशल एक बहुत ही मंझे हुए ट्रेन्ड डांसर हैं. अब तक लोगों ने विक्की कौशल को सीरियस किरदार निभाते देखा है, लेकिन इस बार संजय दत्त की बायोपिक में वो एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.

vicky kaushal 3

रणबीर कपूर और विक्की कौशल हाल ही में मुंबई के एक डांस स्टूडियो के बाहर रिहर्सल के दरम्यान नजर आए. हम तो बस उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं जब इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर मिलकर धमाल माचाएगी.

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और दिया मिर्जा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्देशक हैं राजकुमार हिरानी जो इससे पहले आर माधवन के साथ साला खड़ूस का निर्माण कर चुके हैं.

Ranbir-Sanjay 4

इस फिल्म में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त के जैसे लग रहे हैं. उनकी एक्टिंग तो लाजवाब है ही. अब इस फिल्म में नया क्या करते हैं रणबीर कपूर ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन इससे पहले रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ रिलीज को तैयार है जिसमें रणबीर की को-स्टार हैं कटरीना कैफ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi