S M L

Box Office Day 4: सुपर फ्लॉप हुई ‘जग्गा जासूस’, 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई

‘जग्गा जासूस’ दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हुई है

Updated On: Jul 18, 2017 02:06 PM IST

Akash Jaiswal

0
Box Office Day 4: सुपर फ्लॉप हुई ‘जग्गा जासूस’, 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है. फिल्म ने सोमवार को केवल 4.05 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने अपने पहले दिन पर 8.57 करोड़ कमाए जबकी दूसरे दिन पर 11.53 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 13 करोड़ रुपय बटोरे. कुल मिलाकर ‘जग्गा जासूस’ की अब तक की कमाई 32.22 करोड़ है.

मतलब ये फिल्म अब तक 40 करोड़ रूपए भी नहीं कमा पाई है. फिल्म की लागत 110 करोड़ बताई जा रही है. ऐसे में इस फिल्म ने अपनी लागत का 50 प्रतिशत पैसा भी वसूल नहीं कर पाई है.

मेकर्स ने फिल्म को लेकर बडी उम्मीदें बांध रखी थी. उन्हें विश्वास था की फिल्म हिट होगी पर इस फिल्म ने सभी को निराश कर दिया है. यहां तक की फिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म को एवरेज रेटिंग दिया है.

JaggaJasoos1

रणबीर और कटरीना ने अनुराग बासु के साथ फिल्म पर काफी मेहनत की थी. रणबीर और कटरीना ने ब्रेक-अप हो जाने पर एक दूसरे से दुरी बनाये हुए थे. हालांकि ये दोनों ने फिल्म को पूरा करने के लिए साथ मिलकर काम किया. पर अफसोस इस फिल्म को सफलता हासिल नहीं हो पाई.

‘जग्गा जासूस: सलमान के बाद अब रणबीर फिल्म फ्लॉप होने पर लौटाएंगे पैसा

हाल ही में रणबीर ने एक इवेंट में कहा था कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई पर उन्हें मुनाफा होता है तो वो डिस्ट्रीब्यूटर्स को उनके पैसे वापस लौटाएंगे. अब फिल्म के इस तरह के प्रदर्शन को देखकर लगता है रणबीर को जल्द ही पैसे लौटाने भी पड़ सकते है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi