S M L

Good News : रणबीर-आलिया की शादी फिक्स करने के लिए मिलेंगे परिवारवाले?

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर उनकी शादी का लंबे वक्त से इंतजार कर रही हैं

Updated On: Aug 30, 2018 11:50 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Good News : रणबीर-आलिया की शादी फिक्स करने के लिए मिलेंगे परिवारवाले?

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बनी हुई है. इतना ही नहीं रणबीर और आलिया ने अपनी कथित इस लव स्‍टोरी को सरेआम स्‍वीकार भी कर लिया है. जिसके चलते इनकी शादी को लेकर भी अब कयास लगाए जाने लगे हैं.

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इन दोनों सितारों के परिवार अब जल्‍द ही रणबीर-आलिया रिश्‍ते को आगे बढ़ाने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो रणबीर और आलिया अपनी फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरे होने के बाद जल्‍द ही दोनों के परिवार एक फॉर्मल डिनर पर मुलाकात कर सकते हैं.

[ Shaadi : रणबीर के साथ आलिया की शादी के सवाल पर महेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान ]

यह मुलाकात दोनों में से किसी एक के घर पर हो सकती है. दरअसल, इसका कारण रणबीर और आलिया का अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस होना बताया जा रहा है.

गौरतलब है आलिया भट्ट को रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ डिनर करते और समय बिताते देखा जा चुका है. वहीं रणबीर कपूर को भी कुछ दिन पहले आधी रात को आलिया के घर पर देखा गया था. जहां वह आलिया के पिता महेश भट्ट के साथ नजर आए थे.

[Exclusive : कपूर खानदान में बच्चे नहीं ‘बाप’ पैदा होते हैं – ऋषि कपूर]

बता दें, नीतू कपूर के जन्‍मदिन में आलिया स्‍पेशल तौर वहां मौजूद रहीं थीं. वहीं इन बातों को देखकर लगता है कि रणबीर और आलिया जल्‍द ही सात फेरे ले सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi