S M L

Confession : 'नेपोटिज्म' से भरा पड़ा है बॉलीवुड - रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई पर अपनी सच्ची प्रतिक्रिया दे दी है

Updated On: Jul 19, 2017 09:58 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confession : 'नेपोटिज्म' से भरा पड़ा है बॉलीवुड - रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद मौजूद है और वो इसके एक 'डिसआर्मिग' प्रॉडक्ट हैं. रणबीर ने सोमवार को कॉमेडी ग्रुप, एआईबी में भाई-भतीजावाद के बारे में बात की.

एआईबी के तन्मय भट्ट ने रणबीर का परिचय कुछ इस अंदाज में कराया, "हमारे आज के मेहमान पृथ्वी राज कपूर, राज कपूर, ऋषि कपूर, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के परिवार से आते हैं."

आखिर क्यों कंगना न बोले तो ही अच्छा है?

फिर उन्होंने पूछा, "रणबीर मेरा आपसे सवाल है कि क्या आप मानते हैं कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद मौजूद है?"

इस पर रणबीर ने अपनी शर्ट पर लिखे स्लोगन 'डिस्आर्मिंग' की ओर इशारा करते जवाब दिया, "मैं इसका एक 'डिसआर्मिंग' प्रॉडक्ट हूं." रणबीर ने कहा, "बिल्कुल, यह मौजूद है. मैं यहां भाई-भतीजावाद की वजह से आप लोगों के बगल में बैठा हूं.

भाई-भतीजावाद को लेकर मेरा सीधा-सा नजरिया है कि मेरे परदादा ने अपने बच्चों को एक मंच देने के लिए कड़ी मेहनत की और फिर यह सिलसिला अगे बढ़ता चला गया."

IIFA 2017: नेपोटिज्म पर कंगना का मजाक उड़ाने के लिए वरुण ने मांगी माफी

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उस समय सुर्खियों में आया, जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्मकार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस मुद्दे पर टिप्पणी की थी. न्यूयॉर्क में हुए 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) में करण ने अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान के साथ इस मुद्दे पर यह कहते हुए एक बहस छेड़ी कि "भाई-भतीजावाद चलता है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi