विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

13 किलो वजन बढ़ाकर ऐसे दिख रहे हैं रणबीर कपूर

संजू बाबा की बायोपिक पर काम कर रहे रणबीर पहली बार मीडिया के सामने आए

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 09, 2017 03:47 PM IST

0
13 किलो वजन बढ़ाकर ऐसे दिख रहे हैं रणबीर कपूर

राजकुमार हीरानी ने जब से रणबीर कपूर को संजय दत्त की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म के लिए साइन किया है तब से रणबीर कपूर पूरी तरह संजू बाबा के रंग-ढंग में ढलने पर आमदा हैं. हाल ही में एक इवेंट में नजर आये रणबीर को देख कर लगा कि उनपर संजय दत्त का रंग पूरी तरह चढ़ चुका है.

ranbir_weight

संजय दत्त के रोल को निभाने के लिए रणबीर कपूर ने काफी मशक्कत भी की है. सबसे पहले उन्होंने अपना 13 किलो वजन बढ़ाया ताकि दुबले-पतले रणबीर भारी-भरकम काया वाले संजय दत्त के रोल को जस्टिफाई कर सकें.

Ranbir_Bright

इसके अलावा उन्होंने संजय दत्त के साथ भी काफी वक्त बिताया ताकि वो उनके मैनेरिज्म को अपने करेक्टर में ढाल सकें. रणबीर की इस तैयारी को देख कर उनके डेडिकेशन का पता चलता है.

पढ़ें: कैटरीना ने की जग्गा जासूस के प्रमोशन से तौबा

रणबीर की अगली फिल्म जग्गा जासूस आ रही है. रणबीर इस फिल्म के को-प्रड्यूसर भी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ लीड रोल में है. उनके मुताबिक, जग्गा जासूस का प्रमोशन जल्द ही शुरू होगा. फिलहाल फिल्म के बाकी बचे हिस्सों की शूटिंग जारी है. बता दें कि ‘जग्गा जासूस’  को अनुराग बसु और रणवीर कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है. ये फिल्म आगामी 7 अप्रैल को रिलीज होगी.

जग्गा जासूस का ट्रेलर

इन दोनों फिल्मों में रणबीर कपूर का लुक एक-दूसरे से बिलकुल अलग है. रणबीर जिस तरह दोनों रोल्स के साथ तालमेल बिठा रहे हैं वो उन्हें अपने समकालीन अभिनेताओं के बीच अलग पहचान दिलाने के लिए काफी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi