live
S M L

Housefull 4: नाना की जगह नजर आएंगे राणा दग्गुबाती! पढ़िए फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने इस फिल्म से दूरी बनाई हुई है

Updated On: Oct 22, 2018 03:12 PM IST

Arbind Verma

0
Housefull 4: नाना की जगह नजर आएंगे राणा दग्गुबाती! पढ़िए फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

राणा दग्गुबाती को आज कौन नहीं जानता? साउथ फिल्मों के बेहतरीन कलाकारों में उनका भी नाम शुमार है. हाल ही में आई साउथ की फिल्म ‘बाहुबली’ में राणा, भल्लालदेव की भूमिका में नजर आए थे. राणा ने साल 2017 में आई बॉलीवुड की फिल्म ‘गाजी अटैक’ में भी काम किया था और अब उनसे जुड़ी एक और खुशखबरी सामने आ रही है.

हाउसफुल 4’ में नाना को करेंगे रिप्लेस

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता राणा दग्गुबाती बहुत जल्द साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे. सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने इस फिल्म से दूरी बनाई हुई है. नाना को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है जिसके बाद निर्माता फिल्म में राणा दग्गुबाती को लेने वाले हैं. वो इस फिल्म में नाना पाटेकर की जगह दिखाई देंगे. काफी वक्त से नाना के रिप्लेसमेंट की बात सुनने में आ रही थी और उम्मीद की जा रही है कि निर्माता जल्द ही नाना की जगह फिल्म में राणा को लेंगे.

साउथ तक होगी फिल्म की पहुंच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अगर इस फिल्म में नाना की जगह राणा दग्गुबाती की एंट्री होती है तो इससे साउथ तक इस फिल्म की पहुंच हो जाएगी. जिससे फिल्म के हिट होने की राह भी आसान हो सकती है. साथ ही बॉक्स ऑफि पर भी ये फिल्म धमाल मचा सकती है. राणा के फिल्म में आने से एक साथ कई सारे फायदे निर्माता को हो सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi