S M L

'सरकार 3' के बाद रामू करेंगे 'न्यूक्लियर' धमाका!

रामगोपाल वर्मा ने अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म के बारे में ट्विटर के जरिए खुलासा किया.

Updated On: Nov 17, 2016 11:19 AM IST

FP Staff

0
'सरकार 3' के बाद रामू करेंगे 'न्यूक्लियर' धमाका!

कभी अपने अजीब बयान तो कभी विवादित विषय पर फिल्म बनाने में निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा देर नहीं करते हैं. वास्तविक घटनाओं और किरदारों पर रामगोपाल वर्मा का फिल्म बनाने का शौक किसी से छिपा नहीं है.

मुंबई में हुए आतंकी हमले पर फिल्म बनाकर उन्होंने फ्लॉप फिल्में बनाने के सिलसिला जारी रखा था. लेकिन अब रामगोपाल वर्मा  इंटरनेशनल फिल्म बना कर जोरदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं.

रामगोपाल वर्मा ने अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म के बारे में  ट्विटर के जरिए खुलासा किया है. उन्होंने लिखा, ' मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'न्यूक्लियर' 340 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी.'

amitabhram-new

वर्मा ने ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी साझा किया. पोस्टर में धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है और लोग अफरा-तफरी की हालत में भागते दिखाई दे रहे हैं.

ट्वीट में वर्मा ने लिखा है, 'एक परमाणु बम मुंबई में तस्करी के जरिए लाया गया. इसके बदले कश्मीर को खाली किए जाने की मांग की जा रही है. पाकिस्तान इसमें खुद के शामिल होने से इनकार करता है. अमेरिका मामले में दखल देता है. इससे लाखों लोगों का जीवन दांव पर लगा है.'

एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने फिल्म के अमेरिका, चीन, रूस, यमन और भारत में फिल्माए जाने की बात कही. फिल्म का निर्माण सीएमए ग्लोबल कंपनी करेगी.

इसमें अमेरिकी, चीनी, रूसी और भारतीय अभिनेता होंगे. रामगोपाल वर्मा और सीएमए ग्लोबल के बीच 15 फिल्में बनाने का समझौता हुआ है.

abhishek new

बॉलीवुड के कई एक्टर हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रहे हैं. ऐसे में रामगोपाल वर्मा भी शेखर कपूर की तर्ज पर डायरेक्टर स्पेशल का टच देने की कोशिश कर रहे हैं.

बॉलीवुड के कई एक्टर हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रहे हैं. ऐसे में रामगोपाल वर्मा भी शेखर कपूर की तर्ज पर ‘डायरेक्टर स्पेशल का टच’ देने की कोशिश कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi