S M L

रामू के फिरे दिन, 28 साल बाद नागार्जुन ने किस शर्त पर काम करने की दी मंजूरी?

रामगोपाल वर्मा के स्टाइल की ये एक एक्शन फिल्म होगी

Updated On: Feb 08, 2018 08:24 PM IST

Arbind Verma

0
रामू के फिरे दिन, 28 साल बाद नागार्जुन ने किस शर्त पर काम करने की दी मंजूरी?

दो लिजेंड एक साथ बड़े पर्दे पर बहुत जल्द नजर आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन और डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की. ये दोनों 28 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पहली बार दोनों एक साथ तेलुगु फिल्म ‘शिवा’ में साथ नजर आए थे.

रामू और नागार्जुन 28 साल बाद आएंगे एक साथ

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा और तेलुगु अभिनेता नागार्जुन तकरीबन 28 सालों बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ये दोनों पहली बार तेलुगु फिल्म ‘शिवा’ में एक साथ नजर आए थे. ये फिल्म कई मायनों में दोनों के लिए बहुत अहम थी और साथ ही तेलुगु सिनेमा के लिए भी. नागार्जुन ने रामगोपाल वर्मा के साथ मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है. रामगोपाल वर्मा के स्टाइल की ये एक एक्शन फिल्म होगी. दोनों इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. नागार्जुन और रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर इस खुशी को शेयर किया है.

नागार्जुन ने रामू के साथ काम करने से किया था मना

‘शिवा’ के 25 साल पूरा होने पर नागार्जुन ने कहा था कि इस फिल्म को करने से तब उनके दोस्तों ने मना कर दिया था क्योंकि वो इस बात को लेकर शंका में थे कि कहीं नागार्जुन के चढ़ते करियर पर रामगोपाल वर्मा ग्रहण न लगा दें. हालांकि दोस्तों के इतना कहने के बाद भी नागार्जुन ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi