S M L

संजय दत्त की कहानी को दोबारा पर्दे पर लेकर आ रहे हैं रामगोपाल वर्मा, ये होगी स्टोरी

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में सिर्फ एके-56 और मुंबई में हुए ब्लास्ट का ही जिक्र होगा

Arbind Verma Updated On: Jul 20, 2018 04:02 PM IST

0
संजय दत्त की कहानी को दोबारा पर्दे पर लेकर आ रहे हैं रामगोपाल वर्मा, ये होगी स्टोरी

अभी हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ने सफलता का वो मुकाम हासिल किया जिसकी लोग कल्पना भी नहीं कर रहे थे. इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन फिल्म का जलवा अब भी कम नहीं हो पाया है. रणबीर कपूर ने फिल्म में ऐसी एक्टिंग की कि लोग उनके मुरीद ही हो गए हैं. लेकिन एक और खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई अब एक महीने बाद सामने आ रही है.

रामगोपाल वर्मा बनाएंगे संजय पर फिल्म

इस फिल्म पर कई लोगों ने ऊंगलियां उठाते हुए हिरानी को कहा कि इस फिल्म के जरिए उन्होंने संजय दत्त की इमेज को सुधारने का काम किया है. जिस पर संजय दत्त ने पलटवार करते हुए कहा था कि, ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई अपनी इमेज को बदलने के लिए 30-40 करोड़ रुपए खर्च करेगा. ये बहुत बड़ा अमाउंट है. मैंने इस फिल्म के जरिए सिर्फ सच कहा है.’ लेकिन रामगोपाल वर्मा ये बात मानने को तैयार ही नहीं हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल वर्मा, संजय दत्त पर नई बायोपिक बनाने का प्लान कर रहे हैं और वो इस फिल्म का नाम ‘संजू: द रियल स्टोरी’ होगा.

मुंबई ब्लास्ट का फिल्म में होगा जिक्र

रामगोपाल वर्मा से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया है कि रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में सिर्फ एके-56 और मुंबई में हुए ब्लास्ट का ही जिक्र होगा. जब मुंबई मिरर गुरूवार की शाम को रामगोपाल वर्मा के पास पहुंची तो उन्होंने ये कनफर्म किया और कहा कि, ‘हां, मैं ये फिल्म बना रहा हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi