S M L

‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ के ट्रेलर पर रामगोपाल वर्मा हुए ट्रोल, लोगों ने दी नसीहत

कई सालों से मिया पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उनके पति भी एक पॉर्न स्टार हैं

Updated On: Jan 16, 2018 08:44 PM IST

Arbind Verma

0
‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ के ट्रेलर पर रामगोपाल वर्मा हुए ट्रोल, लोगों ने दी नसीहत
Loading...

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ से एक और पॉर्न स्टार बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. कई सालों से मिया पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उनके पति भी एक पॉर्न स्टार हैं. लेकिन रामू की इस फिल्म को लेकर लोग उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं.

गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ का ट्रेलर हुआ रिलीज

रामगोपाल वर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया है. अमेरिकी पॉर्न स्टार को लेकर रामू पहली बार काम कर रहे हैं. जिसके एक्सपीरियंस के बारे में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस ट्रेलर में मिया सेक्स के बारे में बता रही हैं.

ट्रेलर रिलीज पर रामू को किया जा रहा ट्रोल

एक ट्विटर यूजर ने ट्रेलर के बारे में लिखा कि इस तरह के मुद्दे पर सिर्फ रामगोपाल वर्मा जैसे डायरेक्टर ही फिल्म बना सकते हैं. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ट्रेलर का हर एक शॉट शानदार तरीके से फिल्माया गया है. मुझे तो लगता है कि रामगोपाल वर्मा देश में इकलौते ऐसे इंसान हैं जो महिलाओं को पूजते हैं और वो अपने तरीके से महिलाओं के प्रोत्साहन में जुटे हैं.

मिया को नहीं है परवाह लोग क्या सोचते हैं

मिया मालकोवा का कहना है कि वो उन लोगों की बिल्कुल भी परवाह नहीं करतीं जो पॉर्न या पॉर्न इंडस्ट्री में काम करना पसंद नहीं करते. उन्हें सेक्स पसंद है, उन्हें पैसा पसंद है और उन्हें सेक्सी दिखना भी पसंद है. ये सब उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री से मिल जाता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi