S M L

एक बार फिर विवादों में आए रामगोपाल वर्मा, TDP समर्थकों ने जलाए पोस्टर्स

उनकी आने वाली फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ का TDP जमकर विरोध कर रही है

Updated On: Dec 25, 2018 07:09 PM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर विवादों में आए रामगोपाल वर्मा, TDP समर्थकों ने जलाए पोस्टर्स

फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ का TDP जमकर विरोध कर रही है. फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है जिसका कई सारे नेता विरोध कर रहे हैं और इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं. इस बाबत TDP नेता एसवी मोहन रेड्डी ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.

फिर विवादों में आए रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ लिजेंडरी तेलुगू एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की बायोपिक है. एनटी रामा राव तेलुगू देसम पार्टी के संस्थापक भी थे. फिल्म का एक गाना Vennupotu के रिलीज होते ही ये विवाद खड़ हो गया. TDP समर्थकों का आरोप है कि इस गाने में आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की गलत छवि दिखाई गई है. उन्हें विलेन की तरह पेश किया गया है. बता दें कि, चंद्रबाबू नायडू, NTR के दामाद हैं. शिकायत में ये कहा गया है कि, ‘गाने में दिखाया गया है कि TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू ने अपने ससुर एनटी रामा राव को धोखा दिया था. रामगोपाल वर्मा ने एक गाना रिलीज किया है जो कि मानहानिपूर्ण है. ये चंद्रबाबू नायडू को गलत रोशनी में दिखाता है. मैंने पुलिस से गीतकार और निर्देशक के खिलाफ प्राथमिकीदर्ज करने का अनुरोध किया है. ये हमारे नेता के खिलाफ एक बड़ी साजिश है. जहां कुछ नेताओं ने गंदी राजनीति खेलने के लिए रामगोपाल वर्मा को सामने रखा. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो सामने आकर एक राजनीतिक लड़ाई लड़ें, शिखंडी की तरह.’

जो पब्लिक डोमेन में है, वही दिखाया है

रामगोपाल वर्मा ने इंडिया टूडे से बातचीत में ये कहा है कि, ‘ये सभी जानते हैंकि वीडियो में जिनकी भी तस्वीरें दिखाई गईं वो चर्चित Vice Roy Episode से जुड़े हैं. इसलिए मैं विवाद होने की कोई वजह नहीं देखता. मुझे समझ नहीं आता कि किस आधार पर केस दर्ज हो सकता है. मैंने वही दिखाया है, जो पब्लिक डोमेन में है.’ रामगोपाल वर्मा ने एसवी मोहन रेड्डी की पुलिस में दी गई शिकायत की कॉपी को शेयर कर लिखा कि वो भी इस कंप्लेंट के खिलाफ कंप्लेंट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi