S M L

ये है मोहब्बतें : फिर अलग हो जाएंगे इशिता और रमन, शगुन डालेगी रिश्ते में दरार

शगुन की याददाश्त चले जाने से रमन और इशिता की जिंदगी में आ जाएगा भूचाल

Updated On: Jul 18, 2017 06:13 PM IST

Rajni Ashish

0
ये है मोहब्बतें : फिर अलग हो जाएंगे इशिता और रमन, शगुन डालेगी रिश्ते में दरार

हमने आपको पहले ही बताया था कि स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में आने वाले एपिसोड्स में शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि एक्सीडेंट की वजह से शगुन की याददाश्त चली गयी है.

हमने आपको शगुन के एक्सीडेंट के एक्सीडेंट के बाद की एक पिक्चर भी दिखायी थी. जिसमें शगुन यानी अनीता हसनंदानी को सिर से पैर तक पट्टी में बंधे हुए देखा गया था.

anita

शगुन के याददाश्त के जाने से इशिता कि जिंदगी मचेगी खलबली

करेंट स्टोरीलाइन में आपने देखा कि मणि की हत्या हो चुकी है और उसकी हत्या के जुर्म में रमन को गिरफ्तार कर लिया गया है. रमन को जेल से छुड़ाने के लिए इशिता सबूत जुटाने में जी जान से लगी है. इशिता की सबूत इकट्ठा करने में आदी और बाला मदद कर रहे हैं.दोनों मिलकर शगुन को ढ़ूढ़ रहे हैं. शगुन ही एकमात्र जरिया है जिसके जरिये रमन को जेल से रिहा करवाया जा सकता है क्योंकि सिर्फ शगुन को पता है कि मणि का कत्ल किसने किया है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब आदी और बाला को शगुन मिलेगी तो उन्हें पता चलेगा कि शगुन की याददाश्त जा चुकी है. शगुन के आने से जहां रमन तो जेल से किसी तरह रिहा हो जाएगा लेकिन इशिता कि जिंदगी में मच जायेगी खलबली.

शगुन बनी रमन और इशिता के बीच की दरार

शगुन की याददाश्त जाने के बाद वह भूल जाएगी कि उसकी शादी कभी मणि से भी हुई थी. शगुन को यह भी याद नहीं रहेगा कि इशिता और रमन की भी शादी दो चुकी है और इसके बाद वह भल्ला परिवार में आ जाएगी. शगुन पहले की ही तरह रमन के साथ पत्नी के तौर पर रहने लगेगी. यहां तक कि रमन के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखेगी.

इसका मतलब है कि अपकमिंग एपिसोड्स में खूब सारा ड्रामा आने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi