विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : राम रहीम जाना चाहता था हॉलीवुड तो हनीप्रीत सलमान-अक्षय के साथ करना चाहती थी फिल्में

रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत खुद अक्षय और सलमान की हीरोइन बनना चाहता थी तो वहीं राम रहीम अब हॉलीवुड फिल्मों का सपना देख रहा था

Rajni Ashish Updated On: Sep 13, 2017 09:15 AM IST

0
OMG : राम रहीम जाना चाहता था हॉलीवुड तो हनीप्रीत सलमान-अक्षय के साथ  करना चाहती थी फिल्में

जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह और उसकी हमराज हनीप्रीत के बारे में रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जैसा कि आपको पता ही है कि राम रहीम और हनीप्रीत दोनों को ही फिल्मों से बड़ा लगाव रहा है. राम रहीम ने कई फिल्में बनाई जिसमें वो खुद एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, सिंगर, गीतकार सबकुछ वही करता था और इस काम में उसकी सबसे खास हनीप्रीत उसका साथ देती थी.

सलमान -अक्षय के साथ हीरोइन बनने का था सपना

HONEY

अब हुए नए खुलासे में राम रहीम और हनीप्रीत के फिल्मी सपनों की नई कहानी सामने आई है. देश के लीडिंग चैनल के मुताबिक हनीप्रीत सुपर स्टार सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में काम करना चाहती थी. आपको बता दें कि सलमान और अक्षय हनीप्रीत के पसंदीदा स्टार थे और वो इन दोनों के साथ बतौर हीरोइन के तौर पर किसी फिल्म में काम करने का सपना संजो रही थी. वहीं राम रहीम अब हिंदी फिल्मों से आगे निकलकर हॉलीवुड में फिल्में बनाना चाहता था.

हनीप्रीत का सपना पूरा करने की हो रही थी कोशिश

2e22f41082f127d2585746f10d2cba7d--the-messenger-daughters

इस रिपोर्ट के मुताबिक राम रहीम की खासमखास हनीप्रीत का सपना पूरा करने के लिए राम रहीम की बॉलीवुड टीम लगातार बड़े फिल्मी सितारों से लाइजनिंग करके फिल्मों के लिए फिक्सिंग कर रही थी. कहा तो ये भी जा रहा है कि राम रहीम के पास जो करोड़ों अरबों का चढ़ावा आता था, उसका कोई हिसाब या खाता नहीं था. राम रहीम फिल्मों के जरिये अपनी काली कमाई को सफेद करने में लगा था.

पूर्व डेरा अनुयायी भूपेंद्र सिंह के मुताबिक मुंबई के पॉश इलाके में गुरमीत ने 4 बड़े आलीशान फ्लैट भी खरीद लिए थे. उसने वहां एक स्टूडियो भी बना लिया था. एक स्टूडियो मुंबई में था तो दूसरा सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में बनाया गया था. बॉलीवुड के नामी-गिरामी टेक्नीशियन परमानेंट तौर पर हायर भी कर लिए गए थे.

राम रहीम ने देखा था हॉलीवुड का सपना

thequint%2F2015-09%2F819d77cc-e432-4821-ab21-330e861145fa%2FMSG-hero

राम रहीम खुद अब हॉलीवुड में जाना चाहता था. जिसके लिए हॉलीवुड के कई नामी गिरामी डायरेक्टर से संपर्क किया गया. उसके अमेरिका स्थित डेरे के अनुयायियों ने हॉलीवुड सितारों से बाबा को मिलवाने के लिए लाइनअप भी करना शुरू कर दिया था. दूसरी तरफ हनीप्रीत बॉलीवुड में खुद को एक बड़ी हीरोइन के रूप में देखना चाहती थी.

पूर्व डेरा अनुयायी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हनीप्रीत को बॉलीवुड का इस कदर क्रेज था कि वह इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर भी बन चुकी थी. उसने खुद को बतौर डायरेक्टर और कलाकार रजिस्टर्ड भी करवा दिया था. लेकिन इससे पहले कि बाबा और उसकी हमसाया हनीप्रीत का सपना पूरा होता, कोर्ट का फैसला आ गया और राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया.

काले धन को सफेद करने का जरिया थी फिल्में

Ram Rahim

बाबा के रिश्तेदार भूपेंद्र की बात पर गौर करें तो फिल्में बनाने का एक बहुत बड़ा खेल था, जिसमें करोड़ो रूपये के कालेधन को सफेद किया जा रहा था. भले ही गुरमीत राम रहीम की फिल्मों को उसके अनुयायियों के अलावा कोई ना देखता हो, लेकिन रमीत राम रहीम की फिल्मों को काफी पॉपुलर और कमाई वाली बताया जा रहा था.

राम रहीम केस के गवाह ने किया बड़ा खुलासा

Gurmeet-ram-Rahim

इसके पहले भी राम रहीम के खिलाफ चल रहे केस के मुख्य गवाह खट्टा सिंह ने राम रहीम की फिल्मों के बारे में बड़े खुलासे किये थे. खट्टा सिंह के मुताबिक राम रहीम फिल्मों के रिलीज होने पर थिएटर मालिकों से सांठगांठ करके सारे टिकट खुद ही खरीद लेता था. ताकि लोगों को यह लगे कि उसकी फिल्म जबर्दस्त कमाई कर रही है और हाउसफुल चल रही है. इस तरह वह अपनी काली कमाई से फिल्म की टिकटें खरीदता था और फिल्म की कमाई से उस काले पैसे को व्हाइट मनी में बदल देता था.

ब्लैक मनी को व्हाइट करने का तरीका

gurmeet ram rahim

राम रहीम फिल्में अपने शौक की वजह से नहीं बल्कि काले धन को सफेद में बदलने के लिए बनाता था. राम रहीम ने अपनी फिल्मों की कमाई को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया. 2015 में गुरमीत की पहली फिल्म ‘मैसेंजर आफ गॉड’ रिलीज हुई थी। इसने सिर्फ 16.89 करोड़ की कमाई की थी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने फिल्म की कमाई को 130 करोड़ रुपए बताया. इसी तरह ‘मैसेंजर आफ गॉड-2’ ने सिर्फ 17.17 करोड़ की कमाई की लेकिन प्रोड्यूसर्स ने कहा कि फिल्म ने 450 करोड़ की कमाई की.

राम रहीम की मदद करती थी हनीप्रीत

Gurmeet Ram Rahim’s daughter Honeypreet Insan playing 21 roles in new movie on surgical strike (video) (4)

खट्टा सिंह के मुताबिक, काले धन को सफेद करने में हनीप्रीत का हाथ होता था.

फिल्म एसोसिएशन ने भी उठाया राम रहीम के खिलाफ बड़ा कदम

राम रहीम के जेल जाने के बाद सिने एंड फिल्म टेलीविजन एसोसिएशन (CINTA) ने राम रहीम का वर्क परमिट कैंसिल कर दिया. सीबीआई कोर्ट द्वारा रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद एसोसिएशन ने ये फैसला किया.

इसी के साथ इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने भी राम रहीम और उसकी खास हनिप्रीत की सदस्यता रद्द कर दी.

Hanipreet Insaan

हनिप्रीत इस एसोसिएशन की सदस्या रही है और राम रहीम की फिल्मों में बतौर डायरेक्टर काम कर चुकी है.

ट्विटर इंडिया ने भी राम रहीम के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर बैन लगा दिया है. इसी के साथ डेरा सच्चा सौदा के चार अन्या अकाउन्ट्स भी ब्लॉक किये गए.

राम रहीम सिंह ने अब तक 4 से 5 फिल्मों में काम किया जिसमें वो लीड एक्टर थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi