S M L

OMG : इस पॉपुलर एक्टर ने सलमान खान से तुलना पर खुद को गोली मारने की क्यों कह दी बात?

राम कपूर ने कहा कि सलमान खान बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और उनसे उनकी कोई तुलना ही नहीं है.

Updated On: May 24, 2018 10:10 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : इस पॉपुलर एक्टर ने सलमान खान से तुलना पर खुद को गोली मारने की क्यों कह दी बात?

टीवी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक राम कपूर इन दिनों अपने नए शो की वजह से काफी चर्चा में हैं. राम कपूर सोनी टीवी पर 'जिंदगी के क्रॉसवर्ड' नाम का नया शो होस्ट करने जा रहे हैं. ये शो 6 जून से प्रसारित किया जाएगा. बताया जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान सोमवार और मंगलवार को शाम 8.30 को 'दस का दम' लेकर आएंगे तो वहीं राम कपूर इसी टाइम बैंड पर हफ्ते के बाकी दिन आया करेंगे.

सलमान से तुलना पर खुद को गोली मार लेंगे राम कपूर

हाल ही में शो के लॉन्च के लिए रखे गए एक इवेंट पर राम कपूर के शो की तुलना सलमान के शो 'दस का दम' से हुई तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इससे पहले कि अगर मैं अपनी तुलना सलमान खान जैसे इतने पॉपुलर सुपरस्टार से करने लगूं तो उससे पहले बेहतर होगा कि मैं खुद को गोली मार लूं. राम ने आगे कहा कि सलमान खान बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और उनसे उनकी कोई तुलना ही नहीं है.

वहीं जब राम कपूर से पूछा गया कि क्या वह कभी भी बिग बॉस जैसे शो होस्ट करना चाहेंगे? तो राम ने कहा कि बिग बॉस पूरी तरह से सलमान का ही शो है .वह उसे जिस तरह होस्ट करते हैं, वैसा कोई भी नहीं कर सकता और इसके बारे में सोचना भी बेईमानी है. वह बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं और दर्शक उन्हें पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि राम कपूर को लोकप्रिय शो 'कसम से' पहचान मिली. इसके बाद वो मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ 'बड़े अच्छे लगते है' में नजर आए. टीवी शोज के अलावा राम कपूर ने कई फिल्मों में भी काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi