S M L

Shocking : आखिर क्यों राम कपूर पर जेल जाने का मंडराया खतरा ?

रिपोर्ट के मुताबिक एक कंपनी ने कोलाबा पुलिस स्टेशन में 21 जून 2017 को राम कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है

Updated On: Oct 17, 2017 06:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : आखिर क्यों राम कपूर पर जेल जाने का मंडराया खतरा ?

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स की गिनती में सबसे आगे आने वाले ‘बड़े अच्छे लगते है’ फेम टीवी स्टार राम कपूर आजकल गलत वजह से सुर्खियों में हैं. राम कपूर को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक राम कपूर के खिलाफ पिछले महीने सिटी कोर्ट में एक आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई थी. राम पर आरोप है कि उन्होंने कोलाबा में बेस्ड मावी बिजनस वेंचर्स एलएलपी नाम की कंपनी से 35 लाख रुपए लोन के रूप में लिए थे. लोन के लिए गए पैसों को सही वक्त पर वापस ना कर पाने की वजह से राम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

राम के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत हुई

ram-kapoor

बता दें कि राम ने कोलाबा के मावी बिजनेस वेंचर्स एलएलपी नाम की कंपनी से यह लोन लिया था. रिपोर्ट के मुताबिक मावी एलएलपी ने कोलाबा पुलिस स्टेशन में 21 जून 2017 को राम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्होंने धोखाधड़ी की है और उन्होंने यह लोन अपने अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ड्यूज को सेटल करने के लिए लिया था.

तथ्यों की शुरुआती जांच का संज्ञान लेने के बाद कोलाबा पुलिस ने मावी एलएलपी को इस मामले को कोर्ट में ले जाने की सलाह दी. इसके बाद एक आपराधिक शिकायत कपूर के खिलाफ सितंबर में दर्ज हुई. मावी बिजनस वेंचर्स का केस देख रहे वकील सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने बताया, 'मामले से जुड़ी आपराधिक शिकायत पिछले महीने कोर्ट में फाइल कर दी गई है.

वैसे अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि इस मामले पर राम कपूर क्या कदम उठाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi