विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बाहुबली 2 भारतीय फिल्ममेकर्स को आईना दिखा देगी: रामू

राम गोपाल वर्मा ने लंबे अर्से के बाद कुछ ढंग की बात की है

Sunita Pandey Updated On: Apr 25, 2017 09:39 PM IST

0
बाहुबली 2 भारतीय फिल्ममेकर्स को आईना दिखा देगी: रामू

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'बाहुबली: द कनक्लूजन' को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है कि "इस फिल्म को देखकर बहुत से फिल्म निर्माता खुद को अपरिपक्व समझेंगे." रामू ये समझाना चाहते हैं कि भारतीय फिल्ममेकर्स जब इस फिल्म को देखेंगे तो खुद ब खुद उन्हें ये समझ में आ जाएगा कि भारतीय सिनेमा का क्या स्तर है और बाहुबली और दूसरी फिल्मों के बीच क्या अंतर है.

रामू आगे लिखते हैं कि, "इस बात पर मेरा पूरा विश्वास है कि राजामौली की बाहुबली-2 भारत के सभी फिल्मकारों टीवी सीरियल के डायरेक्टरवाली भावना महसूस कराएगी." बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली का दूसरा पार्ट इस शुक्रवार को रिलीज होगा. जिसमें सभी को सबसे बड़े सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

यह सवाल पिछले दो सालों से लोगों के मन में गूंज रहा है और इसका जवाब पाने के लिए लोगों ने अपना-अपना अनुमान लगाया था. इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही है कि फिल्म बाहुबली-2 भारत की ओपनिंग वाले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ.

ये भी पढ़ें: महिला दिवस: राम गोपाल ने पूछा महिला दिवस ही या महिला रात भी है?

भारतीय सिनेमा में कई रिकॉर्ड बनाने वाली है. 28 अप्रैल को बाहुबली के साथ कोई भी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. जिससे फिल्म को कमाई करने में ज्यादा आसानी होगी.

ये भी पढ़ें: ट्वीट कर फंस गए रामू, मिली 'जूतों से पिटाई' की धमकी

यह फिल्म देशभर में लगभग 9000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा बड़ी फिल्में 4500 से 5000 स्क्रीन पर रिलीज होती हैं. वहीं दक्षिण की फिल्में 2500 से 3000 स्क्रीन पर.

ये भी पढें: रामू ने टाइगर को लेकर की बकवास, विद्युत जामवाल ने खोली पोल

बता दें कि बाहुबली को अब तक के सबसे ज्यादा बड़े बजट में बनाया गया है. फिल्म हिंदी के अलावा भारत में कई भाषाओं में रिलीज होगी इसलिए बॉक्स ऑफिस अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसे भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग मिलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi