Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

'सरकार 3' को डुबाने का रामू पर नहीं पड़ा कोई फर्क

अब नाथूराम गोडसे पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं राम गोपाल वर्मा

Kumar Sanjay Singh Updated On: May 14, 2017 11:09 AM IST

0
'सरकार 3' को डुबाने का रामू पर नहीं पड़ा कोई फर्क

रामू की हालिया रिलीज फिल्म 'सरकार 3' बॉक्स ऑफिस पर पस्त दिखाई दे रही है लेकिन इससे उनके हौसले पर कोई असर होता नहीं दिख रहा. खबर है कि राम गोपाल वर्मा अब महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

रामू के मुताबिक इतिहास कहता है कि गोडसे ने गांधी की हत्या की. मैं उन परिस्थियों को सामने लाना चाहता हूं, जिसकी वजह से गोडसे ने इतना बड़ा कदम उठाया. इसके लिए लंबे रिसर्च की जरुरत है इसलिए रामू इस फिल्म के ऐलान से पहले पूरी तैयारियां कर लेना चाहते हैं.

अब तक दाऊद और वीरप्पन जैसे निगेटिव किरदारों पर फिल्म बना चुके रामू का कहना है कि हम सच को स्वीकारना ही नहीं चाहते. निगेटिव किरदारों का भी एक अपना सच होता है. मुझे इस सच में रुचि है इसलिए मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं.

लोग भले ही सच को स्वीकारना नहीं चाहते लेकिन रामू को सच से परहेज नहीं है. 'सरकार 3' की निगेटिव रिव्यू को लेकर रामू का कहना है' फिल्म रिलीज हो जाने के बाद ये पब्लिक की फिल्म है. जो चाहे जैसे चाहे इस पर अपने हिसाब से टिप्पणी कर सकता है. मैं सिर्फ आगे की बात सोचता हूँ. मानना पड़ेगा कि रामू में कुछ तो है कि उन्हें इग्नोर करना मुश्किल हो जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi