S M L

NTR की बायोपिक में रकुलप्रीत को मिला बड़ा रोल, निभाएंगी श्रीदेवी का किरदार

इस बायोपिक में नंदमूरि बालाकृष्णन, एनटीआर का रोल प्ले करेंगे

Updated On: Jul 23, 2018 06:40 PM IST

Arbind Verma

0
NTR की बायोपिक में रकुलप्रीत को मिला बड़ा रोल, निभाएंगी श्रीदेवी का किरदार

इस साल कई बायोपिक बॉलीवुड में बनाई जा रही है. लेकिन बड़ी बात ये है कि ये सभी बायोपिक हिट भी हो रही हैं. अब आंध्र प्रदेश में भगवान् की तरह पूजे जाने वाले नेता और एक्टर एन. टी. रामाराव की बायोपिक भी बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है. इस फिल्म में विद्या बालन, एन. टी. आर की पत्नी बासव तारकम का रोल करेंगी. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

रकुलप्रीत निभाएंगी श्रीदेवी का किरदार

ये खबर तो वाकई जबरदस्त है क्योंकि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत अब एन. टी. आर की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल करती हुई नजर आएंगी. एनटीआर और श्रीदेवी ने 14 फिल्मों में साथ काम किया है. पर्दे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. फिल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, इस रोल के लिए रकुलप्रीत को अप्रोच किया गया था और वो फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं. हालांकि, डेट क्लैश एक समस्या हो सकती है. फिल्म अभी शुरुआती चरण में है इसलिए ज्यादा कुछ कहना सही नहीं होगा.

नंदमूरि बालाकृष्णन करेंगे एनटीआर का रोल प्ले

आपको बता दें कि, इस बायोपिक में नंदमूरि बालाकृष्णन, एनटीआर का रोल प्ले करेंगे. साथ ही इस फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन इस फिल्म में एनटीआर के करीबी दोस्त के किरदार में नजर आएंगे. ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi