S M L

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई ईश्यू नहीं हुआ-रकुलप्रीत

‘अय्यारी’ में आई थीं रकुलप्रीत नजर

Arbind Verma Updated On: Mar 31, 2018 10:09 PM IST

0
तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई ईश्यू नहीं हुआ-रकुलप्रीत

अभिनेत्री रकुलप्रीत ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कोई ईश्यू नहीं हुआ.’ इस कमेंट के बाद रकुलप्रीत को टॉलीवुड ने आड़े हाथों लिया है. तेलुगू एक्ट्रेस श्रीरेड्डी और माधवी लता को रकुल की ये बातें बिल्कुल पसंद नहीं आईं.

तेलुगू इंडस्ट्री में नहीं है कास्टिंग काउच

अभिनेत्री रकुलप्रीत ने जिस बयान को दिया है उसे लेकर अभिनेत्री माधवी लता ने कहा है कि, रकुलप्रीत सरासर झूठ बोल रही हैं. इंडिया ग्लिट्स के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि, ‘रकुलप्रीत के ऐसा कहने के पीछे वजह ये है कि उनके रोल्स और मौके उनके हाथ से छिन न जाएं ये उन्हें डर है. रकुल को इस मुद्दे पर नए एक्टर्स के लिए जागरूकता फैलानी चाहिए न कि झूठ बोलना चाहिए. टॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जो कास्टिंग काउच की वजह हैं. वो चाहें तो ऐसे फिल्म मेकर्स का नाम भी सार्वजनिक कर सकती हैं. उन्हें सच कहना चाहिए और हमेशा सच का ही साथ देना चाहिए.’

अय्यारी में आई थीं रकुलप्रीत नजर

अभी हाल ही में नीरज पांडे की आई फिल्म ‘अय्यारी’ में रकुलप्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी के साथ नजर आई थीं. हालांकि, ये फिल्म स्क्रीन पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi