S M L

Rakhi Sawant-Deepak Kalal Marriage: प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी का हाईवोल्टेज ड्रामा, मीडिया के सामने दी गालियां

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों ने न सिर्फ हाईवोल्टेज ड्रामा क्रिएट किया, बल्क‍ि मीडिया के सामने राखी अश्लील बातचीत करती नजर आईं

Updated On: Dec 01, 2018 08:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Rakhi Sawant-Deepak Kalal Marriage: प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी का हाईवोल्टेज ड्रामा, मीडिया के सामने दी गालियां


टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी हरकतों की वजह से हमेशा चर्चाओं में बने रहती हैं. अब एक बार फिर वो अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं. राखी ने सोशल हैंडल पर एक वेडिंग कार्ड शेयर किया है जिसमें 31 दिसंबर को उनकी शादी लॉस एंजेल्स में youtuber और कॉमेडियन दीपक कलाल से होने की बात कही गई है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हालांकि राखी के इस पोस्ट के बाद लगातार उनका और दीपक का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग भद्दे कमेंट्स करते हुए इनकी जोड़ी का मजाक उड़ा रहे हैं.

अब राखी सावंत और दीपक कलाल ने मुंबई में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आजतक.कॉम में छपी खबर के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों ने न सिर्फ हाईवोल्टेज ड्रामा क्रिएट किया, बल्क‍ि मीडिया के सामने राखी अश्लील बातचीत करती नजर आईं.

राखी ने कहा- "मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था, इस लिहाज से मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए. शादी के बाद मैं और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर रहेंगे. शादी के रिसेप्शन में मैंने शाहरुख, सलमान, करीना और दीपिका को इनवाइट किया है."

दीपक कलाल भी कॉमेडी करते नजर आए. उन्होंने कहा- "हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है. इस पर राखी ने टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए. दीपक ने कहा कि कुछ पैसा कपड़ों का कम हो गया.

राखी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गाली-गलौज करती नजर आईं. उन्होंने दीपक को भी जमकर फटकारा.

बता दें कि दीपक कलाल टीवी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' में नजर आ चुके हैं और यूट्यूब पर वायरल वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं. राखी का ये कार्ड मजाक लग रहा है, इस पर गलत अंग्रेजी लिखी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi