S M L

राम गोपाल वर्मा के समर्थन में उतरी राखी सावंत

महिलाओं को दी सनी लियोनी बनने की सलाह

Updated On: Mar 10, 2017 01:01 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
राम गोपाल वर्मा के समर्थन में उतरी राखी सावंत

निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर विवाद का हिस्सा बन गए हैं. वुमंस डे पर महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह वाले ट्वीट के बाद रामगोपाल वर्मा मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे थे.

लेकिन रामू ने माफी मांग कर भले ही मैदान छोड़ दिया हो लेकिन अब राखी सावंत रामगोपाल वर्मा के समर्थन में उतर  आयी हैं. राखी सावंत का कहना है इस मुद्दे पर वो  रामू के साथ हैं, महिलाओं को लेकर उन्होंने बिल्कुल सही ट्वीट किया है.

राखी सावंत ने सनी लियोनी पर तंज़ कसते हुए कहा कि महिलाओं को अब चूल्हा-चौका छोड़कर पुरषों का दिल बहलाने की कोचिंग लेनी चाहिए. मैं तो राम गोपाल वर्मा के साथ हूं क्योंकि 20-20 साल शादी को हो जाते हैं उसके बाद भी कोई एक हॉट लड़की कभी किसी मर्द को मिल जाती है तो वह अपनी बीवी की 20 साल की सेवा और प्यार को एक रात में ही भूल जाता है. राम गोपाल वर्मा को बिल्कुल भी माफी मांगने की जरुरत नहीं है मैं उनके साथ हूं, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है.'

वुमंस डे पर रामू ने  पुरुषों के लिए भी एक दिन मनाने की बात करते हुए  कई ट्वीट्स किए. इनमें से एक में रामू ने लिखा कि सभी महिलाओं को पुरुषों को उतनी खुशी देनी चाहिए, जितनी सनी लियोनी देती हैं.

इस ट्वीट के बाद रामू चौतरफा घिरते नज़र आये. गोवा में उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया था तो मुम्बई में बीजेपी नेता राम कदम ने उन्हें फिल्मों की शूटिंग ना करने देने की धमकी दे डाली. चारों तरफ से घिरते देख रामगोपाल वर्मा ने माफी मांग ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi