S M L

राखी सावंत ने तनुश्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा 'शूटिंग के दिन ड्रग्स के नशे में थी एक्ट्रेस'

राखी का कहना है कि वे मरते दम तक नाना पाटेकर के साथ हैं

Updated On: Sep 30, 2018 02:17 PM IST

Ankur Tripathi

0
राखी सावंत ने तनुश्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा 'शूटिंग के दिन ड्रग्स के नशे में थी एक्ट्रेस'

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद बॉलीवुड सितारे इस विवाद पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पक्ष लेते दिखाई दे रहे हैं. बीते रोज कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने इस मामले पर अपना बयान दिया है. आपको बता दें, जिस गाने की शूटिंग को लेकर ये पूरा विवाद हो रहा है उस गाने में राखी ने ही तनुश्री को रिप्लेस किया था.

राखी ने मीडिया से बात करते हुए बताया की उन्होंने तनुश्री को फिल्म के एक गाने में र‍िप्लेस किया था. राखी कहती हैं '' तनुश्री ने जब गाने की शूटिंग बीच में छोड़ दी तो मेरे पास कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया था. उन्होंने मुझे फोन पर बस इतना कहा की सेट पर आओं गाना शूट करना है. जिसके बाद मेरे पास नाना का भी फोन आया और में सेट पर पहुंच गई. ''

राखी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ''सेट पर पहुंचे के बाद राखी को पता लागा की यह गाना तनुश्री का था जो अब उन्हें मिला है. राखी ने कहा '' उस वक्त डेजी शाह गणेश आचार्य की एसिस्टेंट थी और उसने मुझे सारी बातें बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने 10 बार गईं थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला."

सेट पर मेरी जब मुलाकात नाना पाटेकर से हुई तो उन्होंने मुझसे कहा, '' तुम कैसे भी सब कुछ संभाल लो क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं. प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा. राखी ने आगे कहा ''इतना कुछ सुनने के बाद मैं खुद तनुश्री को बुलाने गई थी लेकिन वो नहीं आई. फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन कर दिया और उस वक्त मुझे अलसी वजह का पता लागा. राखी ने यहां बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि '' उस दिन तनुश्री ड्रग्स के नशे में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं. लेकिन तनुश्री आज बड़ी - बड़ी बातें कर रही हैं. लेकिन मैं उनकी असलियत सभी को बताना चाहती हूं.

[ यह भी पढ़ें : नाना के समर्थन में आए सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी, कहा-10 साल तक कहां थीं तनुश्री? ]

राखी ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि जब मैंने तनुश्री का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोट‍िस भी भेजा. लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की है" राखी का कहना है कि मैं मरते दम तक नाना पाटेकर के साथ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi