S M L

तनुश्री-नाना विवाद: राखी सावंत को आ रहे धमकी भरे फोन, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

तनुश्री और नाना विवाद को लेकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने वाली राखी सावंत को अब जान से मारने की धमकी मिल रही है.

Updated On: Oct 05, 2018 08:29 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
तनुश्री-नाना विवाद: राखी सावंत को आ रहे धमकी भरे फोन, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने बोल्‍ड सीन के जरिए चर्चा मे आईं तनुश्री दत्ता इन दिनों अपने साथ 10 साल पहले हुए सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर सुर्खियों मे हैं. तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना पाटेकर ने एक फि‍ल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदतमीजी की थी. वहीं अब तनुश्री और नाना विवाद को लेकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने वाली बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्‍वीन राखी सावंत को अब जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिसके चलते इस मामले में राखी सावंत ने ओशिवारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

क्या है शिकायत में?

राखी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें अज्ञात नंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. उनका कहना है कि फोन करने वाला शख्स इस मामले में उन्हें चुप रहने और बीच में नहीं आने के लिए धमका रहा है और बात न मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है. इसके बाद राखी सावंत ओशिवारा पुलिस थाने पहुंच कर पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में ओशीवारा पुलिस ने भी शिकायत दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में तनुश्री ने जिस गाने में नाना के ऊपर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाया बाद में उसी गाने के लिए तनु को रिप्लेस राखी सावंत को लिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi