S M L

#SheToo: राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर लगाया रेप का आरोप, कहा.. लेस्ब‍ियन है वो

बॉलीवुड में जहां MeToo अभि‍यान जोरों पर है वहीं अब कंट्रोवर्सी क्‍वीन राखी सावंत ने अब एक और नया अभियान SheToo छेड़ दिया है.

Updated On: Oct 24, 2018 11:11 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#SheToo: राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर लगाया रेप का आरोप, कहा.. लेस्ब‍ियन है वो
Loading...

बॉलीवुड में जहां MeToo अभि‍यान जोरों पर है वहीं अब कंट्रोवर्सी क्‍वीन राखी सावंत ने अब एक और नया अभियान SheToo छेड़ दिया है. बता दें कि तनुश्री दत्‍ता के मानहानि के आरोप के बाद अब राखी सावंत ने एक्‍ट्रेस पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने तनुश्री पर नशीली सिगरेट पिलाने का और रेप करने का आरोप लगाया.

View this post on Instagram

A post shared by Hastag Bollywood (@hastagbollywood) on

राखी सवांत ने मीडि‍या से कहा, आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है. वो अंदर से एक लड़का है. वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी. वहां नशीले पदार्थ खुद लेती थी.

View this post on Instagram

A post shared by CineRiser (@cineriser) on

दरअसल, तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद राखी ने भी तनुश्री के खिलाफ अपना मोर्चा खोल रखा था. इसके बाद तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ का मानहानि का दावा ठोक दिया था. बता दें कि जिस फिल्म को लेकर नाना और तनुश्री में विवाद हुआ उसमें राखी भी थीं. दरअसल, विवाद के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गईं और विवादित आइटम सॉन्ग के लिए राखी सावंत को लिया गया था.

आपको बताते चलें, इस मामले में नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है. जिसमे उन्होंने तनुश्री से माफ़ी मांगने की बात कही है. तनुश्री ने भी नाना के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi