S M L

Buzz : इस पॉपुलर टॉक शो में राखी सावंत ने क्यों मांगी सनी लियोनी से माफी?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुछ साल पहले सनी सनी लियोनी को लेकर दिया था बड़ा बयान. अब राखी को अपने उस बयान पर पछतावा हो रहा है.

Updated On: Jun 04, 2018 06:30 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : इस पॉपुलर टॉक शो में राखी सावंत ने क्यों मांगी सनी लियोनी से माफी?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुछ साल पहले सनी लियोनी को लेकर दिया था बड़ा बयान. अब राखी को अपने उस बयान पर पछतावा हो रहा है. इसीलिए उन्होंने सनी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है.

राखी सावंत ने सनी लियोनी से मांगी माफी हाल ही में राखी राजीव खंडेलवाल के सेलिब्रेटी रियल्टी शो 'जज्बात' में मेहमान बनकर पहुंचीं, तो उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. इस दौरान जब राजीव खंडेलवाल ने पूछा कि जिंदगी में की गई किसी बात का उन्हें अफसोस है, तो उन्होंने कहा- हां. राखी ने तीन साल पहले की उस घटना को याद किया, जब उन्होंने पॉर्न स्टार सनी लियोनी को भारत में बैन करने की बात कही थी. एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा था - सिर्फ पॉर्न फिल्मों को ही नहीं, बल्कि सनी लियोनी को भी भारत में बैन कर देना चाहिए. उनकी वजह से बाकी एक्ट्रेसेज को एक्सपोज करना पड़ता है. राखी ने कहा था- घर से नहीं निकालेंगे तो और क्या करेंगे. मैं एक हिंदुस्तानी लड़की हूं, मैं पॉलिटिक्स में भी आई, अब मुझे यह सब पहनने के लिए उसी ने मजबूर किया है. मैं यहां हूं और उससे ज्यादा हॉट लग रही हूं. सनी लियोनी मेरे भारत से निकल जाओ. मेरे फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दो.

arshi rakhi

अब राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात पर राखी ने अपने उस बयान को लेकर माफी मांगी है. उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर कहा कि उनसे गलती हुई थी. उन्होंने सनी के बारे में गलत धारणाएं बना ली थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi