S M L

स्वरा भास्कर को लेकर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान, वीडियो हुआ वायरल

राखी सावंत ने स्वरा भास्कर और सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

Updated On: Jun 16, 2018 05:38 PM IST

Arbind Verma

0
स्वरा भास्कर को लेकर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान, वीडियो हुआ वायरल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होनी शुरू हो गई है. इस बार राखी सावंत ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर को लेकर एक बहुत ही गंदी बात की है जो हम आपको बता भी नहीं सकते.

स्वरा को लेकर राखी ने दिया बयान

स्वरा भास्कर के ‘वीरे दी वेडिंग’ में किए गए काम और खास तौर पर उस एक सीन को लेकर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कहा है जिसे हम बता नहीं सकते. इस शेयर किए गए वीडियो में राखी ने स्वरा के बारे में बहुत कुछ कह दिया है. उनकी एक्टिंग को लेकर और उनके फिल्म में प्रेजेंस को लेकर. हालांकि, इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर खुले तौर पर नहीं होनी चाहिए लेकिन लगता है राखी इस बात से बिल्कुल अंजान हैं.

सौजन्य: बॉलीवुड लव डोज

सेंसर बोर्ड ने लगाए उनकी फिल्म में कई कट

राखी सावंत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेंसर बोर्ड पर भड़क गईं. उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि, ‘मेरी फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड इतना एक्टिव क्यों हो जाता है. सेंसर बोर्ड कह रहा है कि मेरी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी जाएगी, क्या मैं कोई पॉर्न स्टार हूं? मैं सनी लियोनी नहीं हूं. लोगों की फिल्म में इतने सीन्स होते हैं, किसेज होते हैं लेकिन उनकी फिल्म सेंसर रिलीज कर देता है और मेरी फिल्म में इतने कट्स के बावजूद भी फिल्म को रिलीज नहीं होने दे रहे. उन्हें राखी सावंत से क्या प्रॉब्लम है?’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi