S M L

Troll Alert: राखी और अर्शी की Kiss करने वाली फोटो पर यूजर्स ने किया Troll, जानें वजह.

राखी ने अपनी और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ डांस करते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दोनों का डांस विडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 01, 2018 07:55 PM IST

0
Troll Alert: राखी और अर्शी की Kiss करने वाली फोटो पर यूजर्स ने किया Troll, जानें वजह.

रियलिटी शो बिग बॉस की दो सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन्स अर्शी खान और राखी सावंत इन दिनों अपनी दोस्ती के लिए काफी चर्चा में हैं, दोनों एक दुसरे के साथ समय बिताती नजर आई. राखी ने अपनी और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ डांस करते हुए एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दोनों का डांस विडियो सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है.  इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया में दोनों की ट्रोलिंग शुरू हो गई.

सोशल मीडिया में शेयर किया डांस विडियो

राखी और अर्शी दोनों अपने सीजन की विवादित कंटेस्टेंट में से रही है, राखी ने सीजन 1 में अपने जलवो के कारण चर्चा में रही थी तो वही सीजन 11 में आई अर्शी खान भी अपने बोल्ड रूप से लोगो का एंटरटेनमेंट किया था. सोशल मीडिया में शेयर किए विडियो में राखी और अर्शी अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ में डांस करती नजर आ रही है.

क्यों हुई अर्शी और राखी ट्रोलिंग का शिकार ?

दोनों का डांस विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ, जिसके साथ ही दोनों ने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की, जिसपर राखी ने लिखा, ‘अर्शी खान मेरी स्वीटहार्ट फ्रेंड यह मेरी best baddy है.’ राखी के शेयर किये पोस्ट में अर्शी को बेस्ट buddy के जगह बेस्ट baddy बोला गया है, जिसके कारण राखी को लोगो के ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, क्योंकि इंग्लिश में baddy का मतलब बुरा इंसान होता है. लोगों ने राखी को इंग्लिश सिखने और baddy को buddy करने को कहा, जिसके बाद राखी ने अपनी गलती सुधार ली.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi