S M L

इन दो स्टार्स में से हो सकती है किसी एक की इस फिल्म में एंट्री, शाहरुख हुए बाहर!

राकेश शर्मा की बायोपिक इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में है

Updated On: Jan 28, 2019 09:07 PM IST

Arbind Verma

0
इन दो स्टार्स में से हो सकती है किसी एक की इस फिल्म में एंट्री, शाहरुख हुए बाहर!

राकेश शर्मा की बायोपिक इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में है. आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ ही रही है. इस फिल्म का ऑफर पहले आमिर खान को मिला था. हालंकि, बाद में आमिर ने इस फिल्म से मुंह मोड़ लिया और इस फिल्म को लेकर शाहरुख का नाम सामने आया लेकिन कुछ दिनों पहले ही ये भी खबर सामने आई कि उन्होंने भी इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया है. हालांकि, इस खबर की अब तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है.

कार्तिक-विक्की आएंगे फिल्म में नजर?

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को ये बताया है कि शाहरुख के फिल्म से एग्जिट लेते ही सिद्धार्थ और रॉनी स्क्रूवाला ने ये फैसला लिया है कि वो राकेश शर्मा के रोल में किसी यंगर एक्टर को लेंगे. फिल्म की कहानी उनके स्पेश मिशन के इर्द-गिर्द घूमेगी. उन्हें जब ये सफलता मिली थी तो उस वक्त वो 35 साल के थे. इसी वजह से उन्होंने किसी यंगर जेनरेशन के अभिनेता के नाम पर मुहर लगाने की कोशिश की है. विक्की और कार्तिक में से किसी एक का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल हो सकता है.

कार्तिक से की थी डायरेक्टर ने मुलाकात

सूत्र के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर महेश मथाई ने कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन से मुलाकात की थी. हालांकि, उन्होंने अभी तक कार्तिक को फिल्म कै नैरेशन नहीं दिया है. इसी बीच कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल को सिद्धार्थ के ऑफिस में देखा गया था. अब ये देखना है कि विक्की और कार्तिक में से किस यंग स्टार की इस फिल्म में एंट्री होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi