विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : कंगना के इल्जामों पर ऋतिक के सपोर्ट में पहली बार बोले राकेश रोशन

राकेश ने कहा हम कंगना की तरह लूज टॉक नहीं करते

Rajni Ashish Updated On: Oct 04, 2017 07:32 PM IST

0
Buzz : कंगना के इल्जामों पर ऋतिक के सपोर्ट में पहली बार बोले राकेश रोशन

लगता है कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्सी जल्द थमने वाली नहीं है. हाल ही एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक पर इल्जाम लगाते हुए कई सनसनीखेज खुलासे क्या किए हर तरफ इसी मसले की ही चर्चा होने लगी. इसके बाद अचानक ऋतिक की कंगना के खिलाफ की गई पुलिसिया शिकायत का मामला सामने आ गया. लेकिन अब तक ऋतिक या रोशन परिवार की तरफ से किसी ने भी कोई बयान नहीं दीया था. अब जाकर कंगना के आरोपों पर ऋतिक के डैड राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी है. राकेश ने कंगना को निशाने पर लेते हुए इस पूरे विवाद पर खुलकर बात की है.

Rakesh-Roshan-18

हम लोग कंगना की तरह बेतुकी बातें करने में विश्वास नहीं करते : राकेश

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा कि 'हम लोग लूज टॉक नहीं करते. हम किसी पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में यकीन नहीं करते. हमने अपनी शिकायत सारे सबूतों के साथ सौंप दी है. आप चाहें तो इसे देख सकते हैं क्योंकि ये पब्लिक डोमेन में है'.

kangna Hrithik

राकेश ने आगे कहा, अगर आप इस शिकायत को पढ़ेंगे तो हैरान रह जाएंगे. हमने साइबर क्राइम के सामने 8 अप्रैल 2017 को अपना पक्ष रखा है. हमने सभी डॉक्यूमेंट, कागज, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जमा कर दिए हैं. इसके बाद अब सच को ढूंढ़ने का सारा काम अथॉरिटी का है. हमें हमेशा से ही सच की ताकत पर भरोसा रहा है. मुझे मेरे पिता ने हमेशा सच की राह पर चलना सिखाया है. मैंने बेटे ऋतिक को भी यही बात सिखाई है. हमें यकीन है, जल्द ही सच सबके सामने होगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi