S M L

Revealed: राजू श्रीवास्तव को किस एक्ट्रेस पर कमेंट करना पड़ गया भारी, अब क्यों मांगनी माफी?

एक शो में राजू श्रीवास्तव ने शिल्पा शिंदे पर किए थे उल्टे-सीधे कमेंट, अब मांग रहे हैं माफी

Rajni Ashish Updated On: Dec 27, 2017 08:44 PM IST

0
Revealed: राजू श्रीवास्तव को किस एक्ट्रेस पर कमेंट करना पड़ गया भारी, अब क्यों मांगनी माफी?

हमने आपको बताया था कि कलर्स के कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विंदू दारा सिंह, हितेन तेजवानी, बंदगी कालरा और राजू श्रीवास्तव जहां राजू श्रीवास्तव ने शिरकत की थी. इस शो में राजू श्रीवास्तव ने बिग बॉस 11 की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स और देश की सबसे मशहूर भाभी शिल्पा शिंदे पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. जिसके बाद राजू की जमकर आलोचना होनी शुरू हो गई. खासकर शिल्पा के फैंस ने राजू की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी. जिसके बाद अब राजू ने सफाई देते हुए माफ़ी मांगी है.

दरअसल हुआ यूं कि शो में मुबीन शिल्पा का रोल करते हुए दिखाई दिए थे . इसके बाद राजू ने अपने एक्ट में शिल्पा बने मुबीन से कहा कि, ‘ 'तू शुक्र कर तुझे एक चैनल ने इतना मान दिया, सम्मान दिया. वरना तेरा नाम कोई चिट्ठी में भी ना लिखे. पूरे घर में मां बनकर घूम रही है.अगर मां बनने का इतना शौक है तो घर के बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंतजार कर रहा है..अपना जूता क्यों खराब करूं मैं'.

आप इस वीडियो में राजू का वो एक्ट देख सकते हैं जिसकी वजह से उनकी आलोचना हो रही है.

अब राजू के मुंह से शिल्पा के लिए ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी सुनकर शिल्पा के फैंस आग बबूला हो उठे और राजू से माफी मांगने की मांग कर डाली. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डालकर अपनी सफाई दी और माफी मांगी है.

राजू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए माफी तो मांगी ही साथ ही कलर्स चैनल पर उनके डायलॉग को एडिट करके दिखाने का आरोप मढ़ दिया है

राजू ने लिखा 'मेरे प्रिय दोस्तों, मैं आप सबके कमेंट पढ़कर काफी दंग रह गया हूं. मैं इस मुद्दे पर अपनी सफाई देना चाहता हूं.

1. मैं किसी भी महिला का अपमान कैसे कर सकता हूं, मैं तो ऐसा सोच भी नहीं सकता हूं. मैं एक पति हूं और एक बेटी का बाप हूं. मेरी नजरों में महिलाओं की बहुत इज्जत है.शिल्पा मेरी को-स्टार रही हैं. मेरी नजरों में शिल्पा शिंदे के लिए उतनी ही इज्जत है. मेरे डायलॉग को एडिट किया गया है और चैनल प्रोड्यूसर्स के द्वारा गलत तरह से पेश किया गया है. मेरा असली डायलॉग था, ‘तुम्हे मां बनने का इतना ही शौक है तो बाहर निकल, शक्ति कपूर तेरा इंतजार कर रहा है. अपनी मां बनाने के लिए फिल्मों में और वो क्या नवाजुद्दीन भी अपनी फिल्मों में तुम्हें मां बनाने को तैयार है.’

मैं कलर्स चैनल से बहुत नाराज हूं क्योंकि उन्होंने मेरे डायलॉग के साथ छेड़खानी की है. इसके बाबजूद भी मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनको इस डायलॉग की वजह से परेशानी हुई है. आप नीचे राजू का फेसबुक पोस्ट पढ़ सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi