S M L

कैसे बन जाते हैं दोस्त भी परिवार का हिस्सा? ‘हम चार’ के जरिए बताएगा राजश्री

सलमान खान की 3 साल पहले आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के बाद लेकर आ रहे हैं 'हम चार'

Updated On: Nov 12, 2018 03:28 PM IST

Arbind Verma

0
कैसे बन जाते हैं दोस्त भी परिवार का हिस्सा? ‘हम चार’ के जरिए बताएगा राजश्री

सलमान खान की 3 साल पहले आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ और 71 साल से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय राजश्री प्रोडक्शन्स ने एक और फिल्म अनाउंस की है. ये फिल्म कई मायनों में राजश्री की अब तक की सभी फिल्मों से बिल्कुल अलग है. राजश्री का ये 58वां प्रोडक्शन होगा.

हम चार लेकर आ रहा है राजश्री

राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्में हमेशा से पारिवारिक पृष्ठभूमि को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं. तीन साल पहले आई सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी कुछ इसी तरह की फिल्म थी लेकिन तीन साल के बाद अब एक बार फिर से राजश्री एक फिल्म ‘हम चार’ लेकर आ रहा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म राजश्री की अब तक की फिल्मों से बेहद अलग है. ये एक सीरीज के तहत बनाए जा रहे हैं अलग-अलग सीक्वेंस में होंगी.

8145acea-37f5-442a-8041-b742ad2869fc

दोस्ती पर आधारित होगी कहानी

आपको बता दें कि, राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘हम चार’ दोस्ती पर आधारित होगी लेकिन इसमें भी परिवार का एंगल रहेगा. ये वीडियोज परिवार, प्यार के साथ अच्छे सीन्स और डायलॉग्स के साथ एक ही संदेश देगा ‘दोस्त भी परिवार ही हैं.’ ‘हम चार’ दोस्तों को परिवार के तौर पर दिखाएगा. इसमें ये दिखाया जाएगा कि कैसे दोस्त भी परिवार का हिस्सा हो जाते हैं. ‘हम चार’ राजश्री के प्रोडक्शन में बनने वाली 58वीं फिल्म होगी, जो कि अगले साल रिलीज की जाएगी.

0d053345-ccd0-4734-8dd2-f60c4728a8dd

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi