S M L

पद्मावत देखकर खुश हुई करणी सेना, राजस्थान में रिलीज का रास्ता साफ

संजय लीला भंसाली को राजपूत करणी सेना से मिली बड़ी राहत

Updated On: Feb 03, 2018 11:19 AM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावत देखकर खुश हुई करणी सेना, राजस्थान में रिलीज का रास्ता साफ

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में राजपूत करणी सेना द्वारा जारी विरोध प्रदर्शन अब शांत होता दिख रहा है. बीते दिनों राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष ने इस फिल्म को देखा और वो इससे बेहद खुश हुए. उन्होंने भंसाली को आश्वासन दिया है कि अब बाकी के राज्यों में भी इस फिल्म को शांतिपूर्वक रिलीज होने दिया जाएगा.

सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने देखी ‘पद्मावत’

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने ‘पद्मावत’ देखी और वो फिल्म की कहानी और चित्रीकरण से बेहद खुश हुए. उन्होंने फिल्म में ऐसा कोई भी आपत्तिजनक सीन नहीं पाया और इसलिए अब इस फिल्म को लेकर उनका गुस्सा भी शांत हो चुका है.

वायकॉम 18 और संजय लीला भंसाली को लिखा पत्र

फिल्म देखने के बाद राजपूत करणी सेना ने फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली को पत्र लिखकर उनकी साराहना की. फिल्म को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म का बहुत ही सुंदर ढंग से चित्रीकरण किया गया है और साथ ही इसमें रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी का कोई भी सीन नहीं है.

करणी सेना द्वारा लिखे गए पत्र की कॉपी

करणी सेना द्वारा लिखे गए पत्र की कॉपी

भंसाली को दिया बड़ा आश्वासन

इसी के साथ राजपूत करणी सेना ने भंसाली को आश्वासन दिया है कि अब इस फिल्म को राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में भी रिलीज होने दिया जाएगा. वो अपनी इस फिल्म को शांतिपूर्वक इन राज्यों में रिलीज कर सकते हैं.

दर्शकों ने भी बरसाया ‘पद्मावत’ पर अपना प्यार

आपको बता दें कि देशभर में फिल्म ‘पद्मावत’ को बड़ा ही शानदार रिस्पोंस मिला है. फिल्म ने अबतक 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. अब राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में रिलीज होने के बाद इस फिल्म की कमाई में और भी इजाफा देखा जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi