S M L

Shocking: करणी सेना की दबंगई, ‘पद्मावत’ के विरोध में मध्य प्रदेश के स्कूल में किया तोड़फोड़

फिल्म ‘पद्मावत’ के सॉन्ग ‘घूमर’ को लेकर राजपूत करणी सेना ने मध्य प्रदेश के इस स्कूल में जमकर तबाही मचाई

Akash Jaiswal Updated On: Jan 16, 2018 02:44 PM IST

0
Shocking: करणी सेना की दबंगई, ‘पद्मावत’ के विरोध में मध्य प्रदेश के स्कूल में किया तोड़फोड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में राजपूत करणी सेना के मेंबर्स किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया कि बीते दिनों इस फिल्म को लेकर सेना के कार्यकर्ताओ ने मध्य प्रदेश के एक स्कूल में तोड़फोड़ किया.

स्कूल को बनाया निशाना

रिपोर्ट में रिवील किया गया कि मध्य प्रदेश के रतलाम के सेंट पॉल कॉन्वेंट स्कूल में एनुअल डे मनाया जा रहा था. इसके लिए पहली कक्षा से लेकर पांचवी कक्षा के कुछ बच्चे ‘पद्मावत’ के सॉन्ग ‘घूमर’ पर परफॉर्म कर रहे थे. इस बात की भनक राजपूत सेना के मेंबर्स को लगते ही वो वहां पहुंच गए और स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की.

घूमर सॉन्ग के विरोध में मचाई तबाही

आपको बता दें कि इससे पहले जब ‘पद्मावत’ के मेकर्स ने ‘घूमर’ सॉन्ग रिलीज किया तो राजपूत सेना ने इसपर भी आपत्ति जताई. अब फिल्म के मेकर्स ने सेंसर द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए फिल्म के कुछ सीन्स और इसके गाने में जरुरी बदलाव कर दिए हैं. बावजूद इसके करणी सेना ने फिल्म का विरोध जारी रखा है.

एक छात्र हुआ जख्मी

इस हादसे में एक बच्चे को चोट को भी लग गई लेकिन इस बात से बेपरवाह सेना के मेंबर्स ने स्कूल के परिसर को तहस-नहस करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

मौके पर पहुंची पुलिस 

इस बात की सूचना फौरन ही स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर विवाद को शांत किया. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ कर दिया. इसी के साथ फिल्म के नए टाइटल वाले पोस्टर्स भी रिवील किए गए. इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है. ये फिल्म अब 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi