S M L

Breaking News: फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए राजपूत करणी सेना ने दी रणवीर सिंह को धमकी

राजपूत करनी सेना ने ट्विटर पर रणवीर सिंह के लिए चेतावनी भरा ट्वीट किया है

Updated On: Sep 21, 2017 06:53 PM IST

Akash Jaiswal

0
Breaking News: फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए राजपूत करणी सेना ने दी रणवीर सिंह को धमकी

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर एक बार फिर से राजपूत करणी सेना ने निशाना साधा है. आज मेकर्स ने फिल्म में रानी पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण का लुक जारी किया. एक तरफ जहां दीपिका के इस शाही लुक की हर तरफ तारीफ हो रही है वहीं राजपूत करणी सेना ने इसके मेकर्स को चेतावनी दी है.

padmavati

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने कल अपने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि रानी पद्मावती यानी की दीपिका का लुक जारी किया जाएगा. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, “रानी पद्मावती पधार रही हैं...सूर्योदय के साथ.”

रणवीर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए राजपूत करणी सेना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके लिखा, “रानी पद्मावती अगर रानी पद्मावती बनकर पधार रही हैं तो स्वागत हैं, वरना रुकावट के लिए खेद होगा.”

बता दें कि राजपूत करणी सेना का ‘पद्मावती’ के मेकर्स पर आरोप है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और उनसे जुड़ी ऐतिहासिक कहानी और किस्सों के साथ छेड़छाड़ करके के तोड़ मरोड़ कर बड़े पर्दे पर पेश किया जा रहा है.

अपने अगले ट्वीट में राजपूत करणी सेना ने लिखा, “आशा है कि पद्मावती में तत्थों से छेड़छाड़ करके लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं किया जाएगा."

अपने इसी आरोप के चलते इससे पहले, राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जयपुर के जयगढ़ किले में लगे फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी. यहां तक कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी नहीं बक्शा और उनके साथ हाथापाई भी की.

इसके बाद नाशिक में फिल्म का सेट लगाया गया जहां पर भी करणी सेना के लोगों ने सेट को जलाकर कर खाक कर दिया. फिल्म के मेकर्स को इस वजह से काफी नुक्सान सहना पड़ा जिसके बाद इस फिल्म का सेट मुंबई में लगाया गया और कड़ी सुरक्षा के बीच इसकी शूटिंग शुरू की गई.

इस फिल्म में दीपिका और रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi