S M L

चेक बाउंस मामला: एक्टर राजपाल यादव को 6 महीने की सजा, 1.60 करोड़ का जुर्माना

चैक बाउंन्सिंग के केस में दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने बाद में राजपाल यादव को कोर्ट ने जमानत भी दे दी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 23, 2018 04:20 PM IST

0
चेक बाउंस मामला: एक्टर राजपाल यादव को 6 महीने की सजा, 1.60 करोड़ का जुर्माना

राजपाल यादव को दिल्ली की एक कोर्ट ने छह महीने की सजा सुनाई है. राजपाल पर कोर्ट ने 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. बाद में राजपाल यादव को इस केस में जमानत भी मिल गई है.

फिल्म अता पता लापता की मेकिंग के दौरान चैक बाउन्सिंग के मामलों में राजपाल को ये सजा सुनाई गई है. कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही उन्हें दोषी करार दिया था. आज उन्हें सजा सुनाई जानी थी.

आपको बता दें कि राजपाल यादव पर चैक बाउन्सिंग के 7 मामले थे, जो दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में चल रहे थे. फिल्म की मेकिंग के दौरान राजपाल यादव ने दिल्ली की एक कंपनी से 5 करोड़ रुपए उधार लिए थे और वो ये पैसा वापस करने में नाकाम रहे.

यहां पढ़िए क्या था राजपाल यादव पर चैक बाउन्सिंग का मामला, कब दिए गए थे दोषी करार

जो चैक राजपाल यादव ने दिए थे वो सभी बाउन्स हो गए जिसके बाद इस कंपनी ने दिल्ली के प्रीत विहार थाने में केस दर्ज कराया था.

कोर्ट ने राजपाल यादव को कई बार तलब किया लेकिन वो कई बार गलत हलफनामे देकर कोर्ट आने से बचते रहे, जिससे नाराज होकर कोर्ट ने उन्हें 2013 में भी दस दिन के लिए जेल भेजा था.

आपको याद दिला दें कि लक्ष्मी नगर की कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने यादव और उनकी पत्नी के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात अलग-अलग शिकायतें दर्ज करवाईं थीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi