S M L

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का कंपनीज पर चढ़ा बुखार, रिलीज पर की छुट्टी

सुपस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को रिलीज होने वाली है

Updated On: Jun 05, 2018 03:56 PM IST

Arbind Verma

0
रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का कंपनीज पर चढ़ा बुखार, रिलीज पर की छुट्टी

रजनीकांत की फिल्में आने से पहले ही चर्चा में रहती हैं. वैसे भी वो एक सुपरस्टार हैं ये सभी जानते हैं. और रजनीकांत को लोग कितना प्यार करते हैं अगर आपको ये जानना हो तो कुछ दिन चेन्नई और तमिलनाडु में जाकर देख सकते हैं. रजनी के लिए ये दीवानगी देखते ही बनती है. जल्द ही रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘काला’ के लिए एक कंपनी ने छुट्टी घोषित की है.

काला के लिए बंद रखेंगे अपनी कंपनी

सुपस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ 7 जून को रिलीज होने वाली है और उसके लिए साउथ के लोगों की दीवानगी भी देखते ही बन रही है. इस फिल्म की रिलीज को देखते हुए एक आईटी कंपनी ने अपने इंप्लाईज को 7 जून को छुट्टी दे दी है. दिलचस्प बात ये है कि ये कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है. ये रजनीकांत का जलवा ही है जो लोगों के सिर चढ़के बोलता है. इस कंपनी ने अपने कर्मियों को भेजे गए लेटर में लिखा है कि, ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है. ये ‘काला’ को रिलीज के दिन देखने की आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर किया जा रहा है.’

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग है जबरदस्त

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके आगे किसी भी तरह की भाषा लोगों के लिए बाधक नहीं बनती. ये कोई पहली कंपनी नहीं है जिसने इस तरह का कदम रजनीकांत के लिए उठाया है. इससे पहले भी इस तरह के वाकिये सामने आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi